लालू यादव पर ओवैसी का बड़ा हमला; कहा, ''ये सत्ता में बैठकर खाते हैं मलाई"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2118075

लालू यादव पर ओवैसी का बड़ा हमला; कहा, ''ये सत्ता में बैठकर खाते हैं मलाई"

Asaduddin Owaisi on Lalu Yadav: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने जब से पाला बदला है, तब से बयानबाजी का दौर जारी है. इस बीच AIMIM के चीफ और लोकसभा सांसद अदुद्दीन ओवैसी ने राजद के सुप्रीमों लालू यादव और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है. 

लालू यादव पर ओवैसी का बड़ा हमला; कहा, ''ये सत्ता में बैठकर खाते हैं मलाई"

Asaduddin Owaisi on Lalu Yadav: बिहार के चीफ मिनिस्टर नीतीश कुमार ने जब से पाला बदला है, तब से बयानबाजी का दौर जारी है. इस बीच AIMIM के चीफ और लोकसभा सांसद अदुद्दीन ओवैसी ने राजद के सुप्रीमों लालू यादव और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव और लालू यादव बिहार में बीजेपी को लाने के लिए जिम्मेदार नहीं हैं? बताओं आप." 

तेजस्वी और लालू पर बोला हमला
ओवैसी पर अक्सर इल्जाम लगते हैं कि उनकी पार्टी इलेक्शन में वोट काटने का काम करती है. इसे लेकर उन्होंने कहा,  ''अगर हम इलेक्शन लड़ें, तो ओवैसी वोट काट रहा है. एक बार नीतीश कुमार ने आपको धोखा दिया, आपने फिर उसका साथ दिया. दूसरी बार आपने भाजपा को सत्ता दे दी. मैं इलेक्शन लड़ता हूं, सीमांचल के इंसाफ की बात करता हूं, तो मैं मुजरिम हो जाता हूं.''

लालू यादव को ठहराया जिम्मेदार
ओवैसी ने आगे कहा हैं, ''ये सत्ता में बैठकर मलाई खा लेते हैं, पैसे कमा लेते हैं. मगर कोई उंगली नहीं उठाता. भाजपा आज बिहार में सत्ता में है तो लालू और तेजस्वी यादव की वजह से है, ओवैसी वजह नहीं है.''

नीतीश कुमार ने महागठबंधन से तोड़ा था नाता
वाजेह हो कि नीतीश कुमार ने बीते दिनों महागठबंधन से नाता तोड़कर बीजेपी के साथ चले गए थे, जिसके उन्होंने 9वीं बार सीएम पद की शपथ ली थी. इसके बाद से बायनबाजी का दौर जारी है. एक तरफ सत्ता पक्ष विपक्ष पर हावी है. वहीं,  विपक्ष नीतीश कुमार को लेकर हमलावर हैं. इस घटनाक्रम के बाद विपक्षी नेता नीतीश कुमार की तुलना गिरगगिट से कर रहे हैं. इस बीच बिहार के सीएम ने साफ कर दिया है कि आने वाले दिनों में बीजेपी के ही साथ रहेंगे. 

Trending news