UP News: मुस्लिम मौलाना हुए नाराज; ओम प्रकाश राजभर की अपील का दिया तगड़ा जवाब
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2351680

UP News: मुस्लिम मौलाना हुए नाराज; ओम प्रकाश राजभर की अपील का दिया तगड़ा जवाब

Uttar Pradesh Muslim: उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने मुसलमानों से अपील की है कि वह मंदिर में जाकर शिवलिंग पर जल चढ़ाएं. ऐसे में मुस्लिम मौलाना ने कहा है कि राजभर को राजनीति नहीं करनी चाहिए.

UP News: मुस्लिम मौलाना हुए नाराज;  ओम प्रकाश राजभर की अपील का दिया तगड़ा जवाब

Uttar Pradesh Muslim: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर अपने बयानों से सु्र्खियां बटोरते हैं. उन्होंने हाल ही में मुस्लिम समुदाय से अपील की है. उन्होंने कहा है कि "मुस्लिम घर से निकलें और भोलेनाथ को जल चढ़ाएं. अल्ला ईश्वर तेरो नाम सबको सम्मत दे भगवान. सब एक ही हैं." ओम प्रकाश के इस बयान पर मुस्लिम मौलाना नाराज हो गए हैं. उन्होंने बयान देकर ओ पी राजभर को नसीहत दी है.

मौलाना ने किया विरोध
मुस्लिम मौलाना आलम रजा नूरी ने कहा है कि ओपी राजभर गंगा जमुनी तहजीब को खराब करने की कोशिश रहे हैं. विवादित बयान बाजी के स्थान पर किसानों की समस्या, रोजगार और शिक्षा के मुद्दे पर बात करें. अपनी विचारधारा मुस्लिमों पर थोपना ठीक नहीं है. मुल्क में जम्हूरियत है, सभी को अपने धार्मिक कामों की आजादी है. मौलाना ने आगे कहा कि ओपी राजभर राज्य मंत्री के पद पर हैं. सरकार में भी शामिल हैं. इसलिए विवादित बयानबाजी से बचें. माहौल को अच्छा करने करने की कोशिश करें.

मुस्लिम मंच ने किया सपोर्ट
मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के विभाग संयोजक राव मुशर्रफ अली ने प्रदेश के मंत्री ओपी राजभर के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि मैं उनके इस बयान का समर्थन करता हूं. यह स्वागत योग्य बयान है. भारत में रहने वाले सभी मुस्लिम के पूर्वज भगवान श्री राम हैं. कृष्णा हैं. भोले बाबा हैं. ऐसे में सभी को अपने पूर्वजों की परंपरा का पालन करते हुए भोले बाबा पर जल चढ़ाना चाहिए. उनकी पूजा करना चाहिए और जब कंवड़ यात्रा के दौरान के नाम शिवा ढाबा शिव ढाबा भोला ढाबा हो सकता है जब वे अपने प्रतिष्ठानों के नाम शिव के नाम पर रख सकते हैं, तो उनकी पूजा क्यों नहीं कर सकते. उन पर जल क्यों नहीं चढ़ा सकते.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news