स्कूल में शौहर ने बच्चों के सामने बीवी को दिया तीन तलाक, 3 तीन साल पहले हुई थी शादी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1847187

स्कूल में शौहर ने बच्चों के सामने बीवी को दिया तीन तलाक, 3 तीन साल पहले हुई थी शादी

Muslim News: एक मुस्लिम शख्स ने स्कूल में पहुंच कर अपनी बीवी को बच्चों के सामने तीन तलाक दे दिया. औरत की शादी तीन साल पहले हुई थी. अब उसका परिवार काफी परेशान है.

 

स्कूल में शौहर ने बच्चों के सामने बीवी को दिया तीन तलाक, 3 तीन साल पहले हुई थी शादी

Muslim News: उत्तर प्रदेश के जिला बाराबंकी में एक बार फिर तीन तलाक का मामला सामने आया है. यहां एक निजी स्कूल में पढ़ाने वाली टीचर तमन्ना को उसके शौहर ने स्कूल पहुंचकर तीन तलाक दे दिया. औरत का इल्जाम है कि शादी के बाद से ही ससुराल के लोग उसे दहेज के लिए परेशान कर रहे थे. इसी के चलते ससुराल वालों ने उसे मायके भेज दिया था. औरत अपने मायके बाराबंकी में रहकर एक निजी स्कूल में पढ़ा रही थी. शौहर सऊदी अरब में रह रहा था. सऊदी से वापस आकर शौहर ने स्कूल पहुंचकर बीवी को उसकी क्लास में ही तीन तलाक दे दिया. औरत ने पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है. औरत की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

3 साल पहले हुई थी शादी

बता दें कि तमन्ना बाराबंकी के नगर कोतवाली इलाके के बेगमगंज मुहल्ले की रहने वाली है. तमन्ना का निकाह 3 साल पहले एक सितंबर 2020 को फिरोजाबाद जिले के रहने वाले मोहम्मद शकील के साथ हुआ था. इल्जाम है कि निकाह के एक महीने बाद से ही शौहर, सास सहित दूसरे लोग उसके साथ मारपीट करते हुए दहेज की मांग करते थे. तमन्ना का इल्जाम है कि दहेज न लाने पर घर से भगाने की धमकी देते थे. दहेज न दे पाने की वजह से ससुराल के लोगों ने उसे एक दिन बहाने से मायके भेज दिया और बिना बताए शौहर सऊदी अरब चला गया.

शौहर ने घर चलने को कहा

शौहर के सऊदी जाने के बाद तमन्ना ससुराली गईं. उस दौरान उसे ससुराल में रहने नहीं दिया गया और उसे वहां से निकाल दिया गया. जिसके बाद वह मायके आकर रहने लगी. 28 जून को शौहर सऊदी से वापस आकर 10 जुलाई को तमन्ना के घर बाराबंकी पहुंचा और गुस्से में आकर उसे घर चलने को कहा. तमन्ना प्राइवेट स्कूल में टीचर की नौकरी का हवाला देकर तुरंत साथ नहीं गई. बताया जा रहा है कि उस दौरान शौहर 6 दिन तक तमन्ना के घर रुका, इसके बाद वह अपने घर चला गया. एक बार फिर 24 अगस्त को उसका शौहर घर आया. उस वक्त वह स्कूल गई हुई थी, तो वह स्कूल पहुंच गया. जहां पहुंच कर शौहर ने उसकी क्लास में बच्चों के सामने ही तीन तलाक दे दिया. इस मामले में तमन्ना की तहरीर पर नगर कोतवाली पुलिस मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

Trending news