UP News: मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की बढ़ीं मुश्किलें; होटल लैंड डील केस में इस दिन आएगा फ़ैसला
Advertisement

UP News: मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की बढ़ीं मुश्किलें; होटल लैंड डील केस में इस दिन आएगा फ़ैसला

Abbas Ansari News: मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी पर एक होटल की लैंड डील का मामला दर्ज है. इस केस में सुनवाई पूरी हो चुकी है और MP-MLA ने फैसले की तारीख तय कर दी है. पढ़िए, पूरी ख़बर. 

 

UP News: मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की बढ़ीं मुश्किलें; होटल लैंड डील केस में इस दिन आएगा फ़ैसला

Mukhtar Ansari Son Abbas Ansari: मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. मऊ से सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी पर गाजीपुर की MP-MLA कोर्ट 18 अगस्त को अपना फैसला सुनाएगी. मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी पर एक होटल की लैंड डील का मामला दर्ज है. अब्बास अंसारी पर होटल की जमीन की खरीद व फरोख्त में धोखाधड़ी का आरोप है. इस केस में अब्बास अंसारी के अलावा उसकी मां अफशा अंसारी और भाई उमर अंसारी भी आरोपी हैं.

जा सकती है विधायकी
बता दें कि,सदर कोतवाली क्षेत्र के महुआबाग स्थित एक होटल की जमीन का मामला उस समय का है, जब अब्बास अंसारी नाबालिग था. अब्बास अंसारी के बालिग होने के बाद जुवेनाइल कोर्ट से MP-MLA कोर्ट में केस ट्रांसफर हुआ था. अब इस मामले में MP-MLA कोर्ट के जज अरविंद मिश्रा ने बताया कि 18 अगस्त को फैसले की तारीख़ तय की गई है. साथ ही ADGC क्रिमिनल, नीरज श्रीवास्तव ने फैसले की तारीख की पुष्टि की करते हुए बताया कि कोर्ट 18 को फैसला सुनाएगा. बता दें कि अगर इस मामले में अब्बास अंसारी को 2 साल से अधिक की सजा हो जाती है तो उसकी विधायकी भी जा सकती है.

18 अगस्त को फैसला
गौरतलब है कि अब्बास अंसारी इन दिनों अलग-अलग अपराधिक मामलों में कासगंज की जेल में बंद हैं. उसके ऊपर मऊ, लखनऊ और गाजीपुर में कई अपराधिक मुकदमे कोर्ट में लंबित हैं, जिनमें एक मामला होटल लैंड डील से जुड़ा हुआ है. इस मामले में सदर कोतवाली में कई धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ था. नीरज श्रीवास्तव ने बताया कि , अब्बास अंसारी के नाबालिग होने की वजह से यह मामला गाजीपुर की जुवेनाइल कोर्ट में चल रहा था. जहां पर इनके द्वारा जमानत की याचिका दी गई थी. लेकिन, उसे 6 जून को रद्द कर दिया गया. अब गाजीपुर के  MP-MLA कोर्ट में केस ट्रांसफर हुआ है. इस केस में 18 अगस्त को कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा.

Watch Live TV

Trending news