आप विधायक अमानतुल्लाह के घर ED की छापेमारी; वक्फ बोर्ड से जुड़ा है मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1908146

आप विधायक अमानतुल्लाह के घर ED की छापेमारी; वक्फ बोर्ड से जुड़ा है मामला

ED Raid: आप विधायक अमानतुल्लाह खान के घर प्रवर्तन निदेशालय का एक्शन जारी है. ईडी ने वक्फ बोर्ड जमीन घोटाले को आधार बनाकर छापेमारी की है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

आप विधायक अमानतुल्लाह के घर ED की छापेमारी; वक्फ बोर्ड से जुड़ा है मामला

ED Raid: दिल्ली में आम आदमी पार्टी नेताओं के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय का एक्शन जारी है. इसी क्रम में ईडी ने आज तड़के सुबह ओखला विधायक अमानतुल्लाह खान के घर छापेमारी की है. ईडी ने वक्फ बोर्ड जमीन घोटाले को आधार बनाकर छापेमारी की है. विधायक के घर के आस-पास भारी तादात में पुलिस तैनात है. पिछले साल भी एंटी करप्शन ब्यूरो ने विधायक से जुड़े 5 ठिकानों पर छापेमारी की थी. इस रेड में 12 लाख रुपये बरामद हुए थे. 

विधायक को एंटी करप्शन ब्यूरो ने पिछले साल सितंबर को गिरफ्तार किया था. खान पर इल्जाम था कि उन्होंने वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष रहते हुए अपने पद का दुरुपयोग किया है और नियुक्ति में कथित भरष्टाचार किया था.

FIR के मुताबिक, खान ने दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में काम करते हुए मानदंडों और सरकारी दिशानिर्देशों का उल्लंघन करते हुए 32 लोगों को अवैध रूप से भर्ती किया था. हाल में ही राज्यसभा सांसद संजय सिंह के घर छापेमारी हुई थी. शराब नीति घोटाले से जुड़े मामले में छापेमारी हुई थी. छापेमारी के दौरान संजय सिंह से पूछताछ हुई इसके बाद ईडी ने सांसद को गिरफ्तार कर लिया था. इसके कुछ दिन बाद यह छापेमारी हुई है.

खबर अपडेट की जा रही है. 

Trending news