सस्पेंड होने के बाद दानिश अली का छलका दर्द; कही ये बड़ी बात
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2002708

सस्पेंड होने के बाद दानिश अली का छलका दर्द; कही ये बड़ी बात

Danish Ali: BSP ने अपने लोकसभा सांसद दानिश अली को पार्टी विरोधी गतिविधियों की वजह से पार्टी से सस्पेंड कर दिया है. इसके बाद दानिश अली ने पहली प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी की जनविरोधी नीतियों का विरोध जारी रखेंगे और इसकी सजा भुगतने के लिए तैयार हैं. 

सस्पेंड होने के बाद दानिश अली का छलका दर्द; कही ये बड़ी बात

Danish Ali: BSP से सस्पेंड होने के बाद सांसद दानिश अली ने पहली प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी की जनविरोधी नीतियों का विरोध जारी रखेंगे और इसकी सजा भुगतने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, "मुझे हमेशा बहन जी (मायावती) का बहुत सपोर्ट मिला है, लेकिन उनका आज का फैसला दुर्भाग्यपूर्ण है."

दानिश अली ने क्या कहा?

उन्होंने कहा, "मैंने अपनी पूरी मेहनत और लगन के साथ BSP को मजबूत करने का प्रयास किया और कभी भी कोई पार्टी विरोधी काम नहीं किया. मैंने BJP सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध जरूर किया है और आगे भी करता रहूंगा. कुछ पूंजीपतियों की लूट के खिलाफ मैंने आवाज़ उठाई है और आगे भी उठाता रहूंगा, यदि ऐसा करना जुर्म है तो मैंने जुर्म किया है और मैं इसकी सजा भुगतने के लिए तैयार हूं."

आगे उन्होंने कहा, "अमरोहा की जनता को मैं आश्वासन देना चाहता हूं कि आपकी सेवा में मैं हमेशा हाजिर रहूंगा. मैंने कहा कि मैं जिस दिन से पहले दिन से मैं जनता के हित और पार्टी की आईडियोलॉजी को ध्यान में रखते हुए लोकसभा के अंदर मैं इस देश के शोषित वंचित पीड़ित समाज के लिए आवाज बुलंद करने का काम किया है और आगे भी करता रहूंगा. अगर बेजुबानों की जुबान बनने का काम किया अगर यह सब पार्टी विरोधी है उसके खिलाफ सबसे पहले आवाज बुलंद करने का काम किया है और आगे भी करता रहूंगा."

सांसद रमेश बिधुड़ी ने की थी अपमानजनक टिप्पणी

सांसद दानिश अली हमेशा अपने टिप्पणियों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. पिछले कुछ महिनों से सांसद अली चर्चा में रहे हैं. नई संसद के उद्धघाटन बुलाए गए विशेष सेशन में भाजपा सांसद रमेश बिधुड़ी ने उनके खिलाफ अपमानजनक  और सांप्रदायिक अपशब्द कहे थे. इसके बाद इस मुद्दे पर मुल्क में काफी विवाद हुआ था. हालांकि दानिश अली ने लोकसभा स्पीकर को पत्र लिखकर बीजेपी सांसद बिधुड़ी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी. बीजेपी सांसद के जरिए दिए गए अपमानजन बयान के बाद दानिश अली से कांग्रेस के पूर्व चीफ और सांसद राहुल गांधी ने उनके आवास पर मुलाकात की थी. इसके बाद से ही दानिश अली को लेकर अटकलें लागई जा रही थी कि अली कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं.

Zee Salaam Live TV

 

 

Trending news