Gazipur News: अब्बास अंसारी की खत्म हुई पैरोल; आज ले जाया जाएगा कासगंज जेल
Advertisement

Gazipur News: अब्बास अंसारी की खत्म हुई पैरोल; आज ले जाया जाएगा कासगंज जेल

Abbas Ansari News: सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइंस के मुताबिक उसने मीडिया से दूरी बनाकर रखी और कोई बयान नहीं दिया. परिजनों से भी जरूरी दूरी बनाकर रखी. 10 अप्रैल की रात करीब 8 बजे अब्बास को फिर गाजीपुर जिला जेल में दाखिल कराया गया था.

Gazipur News: अब्बास अंसारी की खत्म हुई पैरोल; आज ले जाया जाएगा कासगंज जेल

Abbas Ansari News: पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के बड़े बेटे और मऊ से विधायक अब्बास अंसारी की पैरोल खत्म हो गई है. वह आज यानी 13 अप्रैल की सुबह कासगंज के लिए रवाना हो गए हैं. गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने अब्बास को मुख्तार के फातिहा कार्यक्रम मे शामिल होने के लिए 3 दिन की कस्टडी पैरोल दी थी. इसके तहत उसको 10 अप्रैल को गाजीपुर जेल लाया गया था.

फातिहा कार्यक्र में हुए शामिल
इस दौरान अब्बास अंसारी, मुख्तार अंसारी के फातिहा कार्यक्रम मे शरीक हुए थे. वह तीन दिनों से गाजीपुर जेल में थे. शुक्रवार को उनकी बीवी निकहत अंसारी और भाई उमर अंसारी ने उससे जेल में मुलाकात की थी. 3 दिनों की पैरोल खत्म होने के बाद अब्बास शनिवार को कासगंज जेल पहुंचेगा. 

बेटे से किया प्यार-दुलार 
जेल के अधिकारियों ने बताया कि अब्बास तीन दिनों के दौरान दिन पूरी तरह से जेल में ही रहा. सिर्फ 10 अप्रैल को वह परिवार के साथ रहा और वालिद मुख्तार अंसारी की मौत के बाद हुए धार्मिक रीति-रिवाजों में शामिल हुआ. बेटे से प्यार-दुलार किया और परिवार, रिश्तेदार व जान-पहचान के लोगों से मिला.

मीडिया से बनाकर रखी थी दूरी
सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइंस के मुताबिक उसने मीडिया से दूरी बनाकर रखी और कोई बयान नहीं दिया. परिजनों से भी जरूरी दूरी बनाकर रखी. 10 अप्रैल की रात करीब 8 बजे अब्बास को फिर गाजीपुर जिला जेल में दाखिल कराया गया था. 11 और 12 अप्रैल को अब्बास को गाजीपुर जिला जेल में रखा गया. 12 अप्रैल को अब्बास की बीवी निकहत अंसारी और उसके छोटे भाई उमर अंसारी जेल में उससे मिलने पहुंचे थे. 

वाजेह हो कि पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मौत 27 मार्च को बांदा मेडिकल कॉलेज में हुई थी. उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताया गया था. मुख्तार के जनाजे में शामिल होने के लिए अब्बास अंसारी ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी. हालांकि, उस दिन कोर्ट ने याचिका खारिज कर दी थी. जिस वजह से वह जनाजे में शामिल नहीं हो पाए थे.

Trending news