WhatsApp में जल्द आ रहा नया अपडेट, फोटो और वीडियो पर मिलेगा ये ऑपशन
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1895769

WhatsApp में जल्द आ रहा नया अपडेट, फोटो और वीडियो पर मिलेगा ये ऑपशन

WhatsApp जल्द ही अपने प्लेटफॉर्म पर एक नया अपडेट लेकर आ रहा है. इसके तहत आप फोटो और वीडियो पर सीधे रिप्लाई कर पाएंगे.

WhatsApp में जल्द आ रहा नया अपडेट, फोटो और वीडियो पर मिलेगा ये ऑपशन

WhatsApp Update: वॉट्सऐप काफी मकबूल है. यह अपने प्लेटफॉर्म में कई बदलाव करता रहता है, इसलिए लोगों की इसमें दिलचस्पी बनी रहती है. अब वॉट्सऐप एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जिसके तहत इसका चैटिंग एक्पीरियंस बदल जाएगा. कंपनी चैट के अंदर फोटो, वीडियो और जीआईएफ को ओपन करने के दौरान रिप्लाई फीचर पर काम कर रही है. इस बात की जानकारी Wabetainfo ने दी है. फिलहाल ये अपडेट कुछ बीटा टेस्टर्स के पास है. 

फोटो, वीडियो पर सीधे रिप्लाई

अभी वॉट्सऐप में जो सहूलत है उसके मुताबिक जब आप कोई भी फोटो या वीडियो खोलते हैं, तो आपको उसमें रिपलाई का ऑपशन नहीं मिलता है. कहने का मतलब यह है कि अगर आप किसी फोटो या वीडियो को खोलते हैं, तो उसमें सीधे रिप्लाई करने का ऑपशन नहीं होता है. खोले गए फोटो या वीडियो को बैक करके उस पर स्वाइप के जरिए रिप्लाई करना होता है. लेकिन अब जल्द ही फोटो या वीडियो को खोलने पर उस पर बिना स्वाइप किए डायरेक्ट रिप्लाई का ऑपशन मिलेगा. Wabetainfo ने इस तरह की एक फोटो शेयर की है. 

fallback

24 घंटे से ज्यादा WhatsApp स्टेटस

अगर आप भी वॉट्सऐप के अपडेट सबसे पहले पाना चाहते हैं तो आप कंपनी के बीटा प्रोग्राम के लिए इंरोल कर सकते हैं. इसके अलावा वॉट्सऐप कई नए फीचर पर काम कर रहा है. बताया जाता है कि आने वाले वक्त में आप अपने वॉट्सऐप स्टेटस को 24 घंटे से ज्यादा वक्त के लिए सेट कर सकते हैं. इसके लिए आपको अपनी प्रोफाइल के About में जाकर इसका वक्त 24 घंटे से ज्यादा का सेट कर देना होगा. 

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news