WhatsApp लॉन्च करेगा स्क्रीनशॉट वाला ये नया फीचर; लोग अब नहीं कर पाएंगे यह काम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1298496

WhatsApp लॉन्च करेगा स्क्रीनशॉट वाला ये नया फीचर; लोग अब नहीं कर पाएंगे यह काम

WhatsApp new feature: व्हाट्सएप खुद को बेहतर बनाने के लिए एक के बाद एक फीचर्स लाता रहता है. जिसके बाद अब एप ने नए अपडेट का ऐलान किया है. आपको बता दें इस नए अपडेट का लोगों का काफी वक्त से इंतेजार था.

WhatsApp लॉन्च करेगा स्क्रीनशॉट वाला ये नया फीचर; लोग अब नहीं कर पाएंगे यह काम

नई दिल्ली: WhatsApp खुद को बेहतर बनाने के लिए नए-नए अपडेट्स लाता रहता है. यही कारण है कि यूजर्स को शानदार एक्सपीरियंस मिल पाता है. इसी एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने नए अपडेट्स का ऐलान किया है. इस अपडेट के आते ही व्हाट्स एप में यूजर्स को नए फीचर्स देखने को मिलेंगे. अभी तक यह तीन फीचर्स कई दूसरे मैसेजिंग एप्स में देखने को मिलते थे. लेकिन व्हाट्सएप यूजर्स अब इसका इस्तेमाल कर सकेंगे.

WhatsApp क्या नए फीचर्स करेगा जारी

जानकारी के अनुसार व्हाट्सएप स्क्रीनशॉट ब्लॉक का फीचर लाने जा रहा है. जिससे कोई भी खास चैट का स्क्रीनशॉट नहीं ले पाएगा. इस फीचर को 'व्यू वंस' फीचर के लिए लाया जा रहा है. आपको बता दें पहले जब लोग View Once फीचर से फोटो या वीडियो शेयर करते थे, तो रिसीवर उसका स्क्रीनशॉट ले लिया करते थे. इस खामी को दूर करने के लिए कंपनी ने यह नया फीचर लॉन्च किया है. इस फीचर की लोग बहुत पहले से मांग कर रहे थे.

कब आएगा व्हाट्सएप में यह फीचर

बता दें स्क्रीनशॉट ब्लॉकर फीचर के लिए लोगों को थोड़ा इंतेजार करना पड़ सकता है. एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी ने इस फीचर का ऐलान कर दिया है. कई जानकारों का मानना है कि यह फीचर इस महीने के अंत तक आ सकता है. इस से यूजर्स को व्हाट्सएप एक्सपीरिंयस बेहतर हो जाएगा.

यह भी पढ़ें: Commonwealth Games खत्म होते ही गायब हुए दो पाकिस्तानी मुक्केबाज; पहले ये खिलाड़ी कर चुका है ऐसा

 

ये एप्स देती हैं स्क्रीनशॉट ब्लॉकर फीचर

आपको बता दें व्हाट्सएप के अलावा कई एप्स स्क्रीनशॉट ब्लॉकर फीचर देती हैं. जिसमें Snapchat और Telegram शामिल हैं. स्नैपचैट में लोगों को टाइम सेविंग फीचर्स भी देता है. इस फीचर्स में मैसेज कुछ टाइम बाद खुद खत्म हो जाता है. वहीं टेलिग्राम में इसके लिए सीक्रेट चैट का ऑप्शन दिया हुआ है. अब व्हाट्स एप का यह नया फीचर कितना कारगर होगा, ये देखना काफी दिलचस्प होगा.

ऐसी ही रोचक खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

Trending news