बड़ा अपडेट! इतने दिन बाद डिलीट कर सकेंगे व्हाट्सएप मैसेज, एडिट करने का भी होगा ऑपशन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1295079

बड़ा अपडेट! इतने दिन बाद डिलीट कर सकेंगे व्हाट्सएप मैसेज, एडिट करने का भी होगा ऑपशन

व्हाट्सएप (WhatsApp) ने अपने प्लेटफॉर्म में बड़ा बदलाव करते हुए भेजे गए मैसेज को डिलीट करने का वक्त बढ़ा दिया है. अब यह वक्त दो दिन से ज्यादा हो गया है. इससे पहले यह वक्त 1 के आप-पास था.

 

बड़ा अपडेट! इतने दिन बाद डिलीट कर सकेंगे व्हाट्सएप मैसेज, एडिट करने का भी होगा ऑपशन

सैन फ्रांसिस्को: व्हाट्सएप (WhatsApp) लोगों में बुहत लोकप्रिय है. इसकी बड़ी वजह यह है कि व्हाट्सएप (WhatsApp) अपने प्लेटफॉर्म में कई तबदीलियां करता रहता है. हाल ही में व्हाट्सएप (WhatsApp) ने भेजे हुए मैसेज को डिलीट करने के ताल्लुक से यूजर को बड़ी सुविधा दी है. मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप (WhatsApp) ने पुष्टि की है कि अब वह यूजर्स को भेजे जाने के दो दिन बाद तक मैसेजेस को डिलीट की सुविधा दे रहा है.  माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर व्हाट्सएप ने भेजे गए मैसेज को हटाने के विकल्प में बदलाव का ऐलान किया है.

दो दिन बाद भी डिलीट कर सकेंगे मैसेज

मंच ने ट्विटर पर लिखा, "अपने मैसेज पर फिर से विचार कर रहे हैं? अब आपके पास मैसेज भेजने के बाद अपने मैसेजेस को अपनी चैट से हटाने के लिए दो दिन से अधिक का समय होगा." व्हाट्सएप यूजर्स को मैसेज भेजने के 2 दिन और 12 घंटे बाद तक डिलीट करने की सुविधा देगा. पहले, यह सीमा केवल 1 घंटा, 8 मिनट और 16 सेकंड थी.

यह भी पढ़ें: Whats App ग्रुप एडमिन की अब बढ़ेगी जिम्मेदारी; एप लाने वाला है यह नया फीचर्स

ग्रुप एडमिन सभी के लिए हटा सकेगा डेटा

इस बीच, प्लेटफॉर्म जल्द ही एक नया फीचर जारी करेगा जो ग्रुप एडमिन को सभी के लिए मैसेजेस को हटाने की क्षमता प्रदान करेगी. व्हाट्सएप गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम के माध्यम से एक नया अपडेट जारी कर रहा है, जो वर्जन को 2.22.1.7.12 तक ला रहा है और इससे ग्रुप एडमिन सभी के लिए किसी भी मैसेज को हटा देगा. 

टेक्स मैसेज भी कर सकेंगे एडिट

मेटा-स्वामित्व वाला प्लेटफॉर्म ऐप के भविष्य के अपडेट के लिए यूजर्स को अपने टेक्स्ट मैसेजेस को एडिट करने देने पर भी काम कर रहा है. हाल ही में, वेबसाइट द्वारा साझा किए गए एक स्क्रीनशॉट से पता चला है कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एक नया विकल्प विकसित कर रहा है, ताकि उपयोगकर्ता मैसेज भेजने के बाद किसी भी टाइपो को ठीक कर सकें.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news