क्या कैटरीना कैफ को तलाक देंगे विक्की कौशल? अभिनेता ने कहा, अभी मैं बच्चा हूं !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1697842

क्या कैटरीना कैफ को तलाक देंगे विक्की कौशल? अभिनेता ने कहा, अभी मैं बच्चा हूं !

Vicky Kaushal Birthday: अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के ट्रेलर रिलीज के मौके पर एक रिपोर्टर के मजाकिया सवाल पर विक्की कौशल बुरी तरह फंस गए और फिर उन्होंने कहा कि मैं अभी बच्चा हूं, इतने खतरनाक सवाल हमसे न पूछे, घर पर कोई इंतजार कर रही है. 

क्या कैटरीना कैफ को तलाक देंगे विक्की कौशल? अभिनेता ने कहा, अभी मैं बच्चा हूं !

मुंबईः फिल्म अभिनेता विक्की कौशल का आज जन्म दिन है. आज उनकी आने वाली फिल्म 'जरा हटके जरा बचके’ का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है. फिल्म 2 जून को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है. खास बात ये है कि विक्की कौशल का जहां, आज जन्म दिन है, उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, वहीं उन्हें आज एक बेहद कठिन सवालों का सामना करना पड़ा, जिसकी वजह से उनके मैरिटल लाइफ को लेकर दर्शकों के बीच थोड़ा कंफ्यूजन क्रिएट हो गया. दर्शकों को लगा कि वह अपनी पत्नी कैटरीना कैफ को तलाक देने जा रहे हैं. इस वजह से सोशल मीडिया पर सनसनी फैली गई. लोगों ने तरह-तरह के मीम्स बनाकर उसे शेयर करने लगे. 

दरअसल, मंगलवार को विक्की कौशल की फिल्म  'जरा हटके  जरा बचके ’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया है. इस ट्रेलर को विक्की कौशल ने खुद अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया है और उसके कैपशन में लिखा, "इस बार सारी हदें होंगी पार, जब डाइवोर्स होगा सपरिवार.’’ इसके नीचे लिखा देखिए, "जरा हटके जरा बचके’ ट्रेलर आउट, इन सिनेमाज 3 जून 2023. 
वहीं, दूसरी तरफ कॉमेडी फिल्म ’जरा हटके जरा बचके’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक रिपोर्टर ने विक्की कौशल से एक ऐसा मुश्किल सवाल पूछ दिया जिससे वह असहज हो गए और इस सवाल से भी सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ को तलाक देने की खबर वायरल हो गई. 

दरअसल, 'जरा हटके जरा बचके’ एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें विक्की कौशल के अपोजिट में सारा अली खान ने काम किया है. इस फिल्म में शादी के तुरंत बाद जोड़े को तलाक के लिए लड़ते हुए दिखाया गया है.

इसी फिल्म की कहानी को लेकर रिपोर्टर ने विक्की कौशल से मजाकिया लहजे में पूछा कि क्या वह रियल लाइफ में कभी कटरीना (कैफ) को तलाक दे देंगे अगर उन्हें कोई बेहतर एक्ट्रेस मिल जाए? पत्रकार के इस सवाल पर विक्की कौशल कुछ पलों के लिए बिल्कुल खामोश हो गए और उनकी जुबान पर मानो कोई ताला लग गया.
फिर उसने मजाक में कहा, “सर, शाम को घर भी जाना है!  आप ऐसे पेचीदा सवाल पूछ रहे हैं, मैं बहुत छोटा हूं. मुझे बड़ा होने दीजिए अभी. मैं इसका जवाब कैसे दूं? इतना खतरनाक सवाल आपने पूछा है!’’ फिर विक्की ने सीधा सा जवाब दिया कि वह कटरीना के साथ कई जन्मों तक साथ रहेंगे. 

इसी इवेंट में विक्की ने कटरीना के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी को 'पूरी तरह से सुलझा’ हुआ बताया. इस बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा, “ईश्वर हमेशा सभी के जीवन में संतुलन बनाए रखता है. मेरी असल जिंदगी इतनी सुलझी हुई है कि मुझे कैटरीना मिल गई है. इसलिए मेरी रील लाइफ में हमेशा गड़बड़ी रहेगी लेकिन मेरी असल जिंदगी सुलझ जाएगी."
गौरतलब है कि विक्की कौशल और कैटरीना ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की थी. 

Zee Salaam

Trending news