जब इमरान हाशमी भी पड़ गए थे अंधविश्वास के चक्कर में, तो इन दो नंबरों से बना ली थी दूरी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2331598

जब इमरान हाशमी भी पड़ गए थे अंधविश्वास के चक्कर में, तो इन दो नंबरों से बना ली थी दूरी

Emraan Hashmi Superstitious News: बॉलीवुड के फेमस एक्टर इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की वह किस तरह अंधविश्वास के चक्कर में पड़ गए थे, नंबर  8 और 13 के बारे में बताया पूरी कहानी. 

 

जब इमरान हाशमी भी पड़ गए थे अंधविश्वास के चक्कर में, तो इन दो नंबरों से बना ली थी दूरी

Emraan Hashmi Superstitious News: बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी ने अपनी  एक्टिंग से अलग पहचान बनाई है. उनके एक्टिंग को फैंस खूब पसंद करते हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को आकर्षित कर लिया है. यही कराण है कि वह हमेशा अपने किरदार से सुर्खियों में बने रहते हैं. वह फिल्म के अलावा वेब शो में भी काम करते हैं. अभी वह अपने आने वाले वेब शो 'शोटाइम' के कारण सुर्खियों में हैं. इमरान इस वेब शो के प्रमोशन को काफी बिजी चल रहे हैं. 

अंधविश्वास के चक्कर में पड़े थे एक्टर 
इमरान हाशमी ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि किस तरह वो अपने करियर के शुरुआती समय में अंधविश्वास के चक्कर में पड़ गए थे. उन्होंने अपने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से पहले ही बता दिए थे कि मैं इन दो नंबर वाले कमरे में कभी नहीं रहेंगे, क्योंकि वह इस नंबर को बहुत अपशगुन मानने लगे थे. 

ईमरान ने अंधविश्वास के बारे में क्या बताया? 
इमरान हाशमी ने पिंकविला को एक इंटरव्यू में अपने अंधविश्वास के बारे में बताया था. उन्होंने इस इंटरव्यू में फिल्म 'आवारापन' के शूट के टाइम को भी याद किया. इस इंटरव्यू के दौरान वहां श्रेया सरन भी मौजूद थीं. वहीं श्रेया सरन ने इस इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी की तारीफ करते हुए बताया की इमरान बहुत ही स्वीट और शात इंसान हैं. इसके वजह से लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. 

दरअसल, श्रेया सरन ने यहां ये भी बताया की इमरान हाशमी नंबर को ले कर कैसा व्यवहार करते थे. उसके बाद इमरान ने इसके बारे में पूरी स्टोरी सुनाई. उन्होंने बताया की वह 8 और 13 नंबर को लेकर ओसीडी जैसा व्यवहार करने लगे थे, उनका मानना था कि यह नंबर उनके लिए अनलकी है, इसलिए वह डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से पहले ही बता दिए थे कि जब वह होटल में कमरे लें तो इस नंबर के कमरे हमारे लिए बुक नहीं कराएं.

इस दिन होगा 'शोटाइम' का पार्ट 2 रिलीज 
आगे उन्होंने बताया कि कुछ समय बाद मुझे एहसास हुआ कि इन नंबर से हमारे जिंदगी में बहुत कुछ अच्छा हुआ है. बता दें कि इमरान हाशमी के वेब शो 'शोटाइम' का पार्ट 2 जो 12 जुलाई यानी कल रिलीज होने वाला है, जिसे आप  डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इस शो में इमरान हाशमी के अलावा राजीव खंडेलवाल, श्रेया सरन, महिमा मखवाना, मौनी रॉय और नसीरुद्दीन शाह अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.

Trending news