Vicky Kaushal Struggle: विक्की कौशल बोले नहीं मिलता था मुझे काम; ये औरत करती थी हमेशा सपोर्ट
Advertisement

Vicky Kaushal Struggle: विक्की कौशल बोले नहीं मिलता था मुझे काम; ये औरत करती थी हमेशा सपोर्ट

Vicky Kaushal Struggle:  विक्की कौशल ने अपने स्ट्रगल के दिनों का जिक्र किया है. उन्होंने बताया है कि उस दौरान उन्हें कोई काम देने के लिए तैयार नहीं था. लेकिन एक शख्स उनके साथ हमेशा खड़ा था.

Vicky Kaushal Struggle: विक्की कौशल बोले नहीं मिलता था मुझे काम; ये औरत करती थी हमेशा सपोर्ट

Vicky Kaushal Struggle: विक्की कौशल आज तरक्की की ऊचाइयों को छू रहे हैं. उनकी फिल्में ऑडियंस के साथ क्रीटीक्स को भी काफी भा रही हैं. नीरज घायवान की फिल्म मसान से अपनी पहचान बनाने वाले विक्की कौशल ने हालही में एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि अपने करियर की शुरूआत में उन्हें किन दिक्कतों का सामना करना पड़ा था.

विक्की कौशल ने क्या कहा?

विक्की कौशल ने एक प्रोग्राम के दौरान बताया है कि वह संघर्ष के दिनों में किस तरह की मुश्किलों का सामना कर रहे थे. वह ऑडिशन के लिए जाते थे, लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया जाता था. उन्हें कोई काम देने के लिए तैयार नहीं था. लेकिन उस दौरान एक शख्स था जो उनके साथ हमेशा खड़ा था और उन्हें हमेशा प्रेरित कर रहा था.

विक्की कौशल को इस शख्स ने किया हमेशा सपोर्ट

विक्की कौशल ने बताया कि उनके स्ट्रगल के दिनों में उनकी मां ने उन्हें हमेशा प्रेरित किया और कहा कि एक दिन सब ठीक हो जाएगा. विक्की कौशल कहते हैं कि वह एक ऐसा समय था जब मुझे कोई काम नहीं दे रहा था. लोग मुझे अपने प्रोजेक्ट में कास्ट करने के लिए तैयार नहीं थे. ऑडिशन में रिजेक्ट होने के बाद जब मैं अपनी मां के पास जाता था तो कहता था कि मैं अपने सपने को टूटता हुआ देख रहा हूं. मुझे नहीं पता कि मेरे साथ ये सब क्यों हो रहा है.

विक्की कौशल ने बताया कि उनकी मां ने हमेशा कहा कि तू ये मत सोचना कि क्यों और कैसे हो रहा है. बस यह यकीन रखना कि सब ठीक होगा. उनकी बातों के बाद मेरा दिल पिंघल जाता था और मैं खुद को पॉजिटिव रखने की कोशिश करता था.

विक्की की नई फिल्म होगी रिलीज

आपको बता दें विक्की कौशल की जल्द ही नई फिल्म रिलीज होने वाली है. जानकारी के मुताबिक उनकी फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' 16 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी. यह फिल्म डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर देखने को मिलेगी. शशांक खेतान की जरिए डायरेक्ट की गई इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी हैं. 

Trending news