Photos: Urfi Javed ने शेयर की टॉपलेस फोटो, फैंस बोले- कोई पंखा चला देना
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1288057

Photos: Urfi Javed ने शेयर की टॉपलेस फोटो, फैंस बोले- कोई पंखा चला देना

Urfi Javed Bold Photoshoot: अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की हैं. एक फैंन ने उनके फोटो पर कमेंट किया है कि यह काम सिर्फ उर्फी जावेद ही कर सकती हैं.

Urfi Javed

Urfi Javed Bold Photoshoot: उर्फी जावेद अपने अलग तरह के ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर रिवीलिंग और बोल्ड ड्रेस पहनती हैं. अपनी ड्रेस के लिए वह अक्सर ट्रोल भी होती हैं. लेकिन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस बार एक कदम आगे बढ़ाते हुए अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की है जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं. 

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर की हैं. उन्होंने जो फोटो शेयर किया है उसमें उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने  सिर्फ जींस पहना हुआ है. उर्फी जावेद ने टॉप नहीं पहना है. उर्फी जावेद ने अपने लंबे बालों से अपनी पूरी बॉडी को कवर किया हुआ है.

 

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने फोटो में एक बड़ी सी सिलवर कलर की नथ पहनी हुई है. उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर तीन फोटो शेयर की हैं. इन फोटोज में उर्फी जावेद कहर बरपा रही हैं. एक फोटो में उर्फी ने ऊपर की तरफ हाथ उठाया हुआ है तो दूसरी फोटो में उन्होंने अपने बाल पकड़े हैं. तीसरी फोटो में भी उर्फी ने अपने हाथ ऊपर उठा कर सर पर रखे हुए हैं. तीनों फोटो में उर्फी सिजलिंग लग रही हैं.

यह भी पढ़ें: 'लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म के विवाद में कूदी कंगना रनौत; आमिर खान को दी ये नसीहत

फोटो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने डार्क मेकअप किया हुआ है. साथ ही लंबे बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. उर्फी जावेद की इन फोटोज ने इंटरनेट पर आग लगाया हुआ है.

उर्फी जावेद (Urfi Javed) की फोटो पर कई यूजर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि 'गलती से कोई पंखा न चला देना.' एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'यह पक्का कुछ बड़ा करेगी.' एक और यूजर ने लिखा है कि 'यह काम सिर्फ उर्फी जावेद ही कर सकती हैं.' कुछ यूजर ने उर्फी को रणवीर से पीछे बताया है. रणवीर सिंह ने हाल ही में न्यूड फटो शूट कराया था जिस पर काफी बवाल हुआ था. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news