इस अभिनेत्री की किडनी हो गई है खराब; प्रशंसकों से कर रही है दुआओं की अपील
Advertisement

इस अभिनेत्री की किडनी हो गई है खराब; प्रशंसकों से कर रही है दुआओं की अपील

TV Actress Ananya Soni suffered kidney failure: टीवी एक्ट्रेस अनन्या सोनी (Ananya Soni) ने अपनी किडनी फेल होने के बाद इसकी सूचना अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक इमोशनल मैसेज लिखकर अपने फैंस से साझा किया है. 

अनन्या सोनी

मुंबईः टीवी धारावाहिक ’मेरे साई’ की अभिनेत्री अनन्या सोनी (Ananya Soni) इन दिनों जिंदगी के बेहद बुरे दौर से गुजर रही हैं. उनकी एक किडनी खराब (kidney failure) हो गई है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी सेहत की जानकारी दी है. अभिनेत्री ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होने और डायलिसिस कराने की भी जानकारी दी है. 
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANAYA T SONI (@theanayasoni)

अनन्या (Ananya Soni) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ’’डॉक्टर कह रहे हैं कि मेरी किडनी फेल हो गई है और मुझे डायलिसिस पर जाना होगा. मेरे क्रिएटिनिन कस स्तर 15.76 पर पहुंच गया है और हीमोग्लोबिन का लेवल 6.7 हो गया है. हालत बेहद गंभीर है. सोमवार को मैं अंधेरी ईस्ट के होली स्पिरिट अस्पताल में भर्ती हो रही हूं.’’ 

अभिनेत्री अनन्या ने ’नामकरण’ और ’इश्क में मरजवां’ जैसे शो में भी अभिनय किया है. उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करने का अनुरोध किया है. उन्होंने कहा, मेरे लिए प्रार्थना करो दोस्तों. मेरी जिंदगी बेहद मुश्किल है, लेकिन मैं आज में जीकर इसे आसान बनाने की कोशिश कर रही थी. लेकिन हां, एक दिन ऐसा वक्त भी आने वाला था, ये भी पता था मुझे. हालांकि, ये वक्त भी जल्द गुजर जाएगा. जल्द ही मेरा किडनी ट्रांसप्लांट होगी. डायलिसिस के बाद किडनी के लिए अप्लाई करूंगी.’’ 

अभिनेत्री के इस पोस्ट के बाद, उनके कई मित्रों और प्रशंसकों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पिता ने खुलासा किया था कि परिवार आर्थिक संकट से जूझ रहा है.

ऐसी खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news