युवा हो जाएं थिरकने को तैयार, भारत में लौट रहा TikTok? CEO ने किया बड़ा खुलासा
Advertisement

युवा हो जाएं थिरकने को तैयार, भारत में लौट रहा TikTok? CEO ने किया बड़ा खुलासा

 भारत में Tiktok वापिस आने की राहें हमवार हो रही हैं, Tiktok की पैरेंट कंपनी Bytedance ने मुंबई की एक बड़ी कंपनी पर इसे लेकर चर्चा की है.इस बात की तस्दीक करते हुुए Skyesports के सीईओ ने भी दावा किया है.

युवा हो जाएं थिरकने को तैयार, भारत में लौट रहा TikTok? CEO ने किया बड़ा खुलासा

TikTok in India: कुछ समय पहले भारत में कई चीनी ऐप्स (Chinese Apps) बैन कर दिए गए थे जिसमें से एक मनोरंजन वाला ऐप टिकटॉक (TikTok) भी शामिल था. टिकटॉक ऐप का बंद होना लोगों को बहुत ज़्यादा खला था. टिकटॉक यूज़र्स ऐप के बैन होने से मायूस हो गए थे. कुछ लोग इसे सिर्फ मनोरंजन के उद्देश्य से देखते थे तो कई लोगों को इस ऐप ने फेमस कर दिया था. ऐसे में भारत के लोगों के लिए टिकटॉक एक कमाई का ज़रिया बन गया था. सोशल मीडिया के ज़माने में दर्जनों लोग सिर्फ टिकटॉक से ही फेमस हुए थे. ऐसे में ख़बर है कि टिकटॉक (TikTok) फिर से वापसी करने वाला है.

लौट रहा टिकटॉक
दरअसल, कुछ महीनों पहले टिकटॉक की पैरेंट कंपनी बाइट्डांस (Bytedance) मुंबई की एक कंपनी से बात कर रही थी कि टिकटॉक को कैसे भारत में दोबारा लॉन्च किया जाए. वहीं अब एक बड़ी ई-स्पोर्ट्स एंड गेमिंग कंपनी स्काईज़स्पोर्ट्स (Skyesports)के सीईओ (CEO) शिव नंदी (Shiv Nandy) ने भी टिकटॉक के वापसी की ख़बर पर मुहर लगा दी है. उन्होंने बताया कि सूत्रों की माने तो ये कंफर्म हो चुका है कि टिकटॉक भारत मे लौट रहा है यानी कि अब टिकटॉक यूज़र्स एक बार फिर से शोर्ट वीडियो का लुत्फ उठा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाज़ुक, वेंटिलेटर पर रखे गए

BGMI भी लौटेगा!
ई-स्पोर्ट्स एंड गेमिंग कंपनी स्काईज़स्पोर्ट्स (Skyesports)के सीईओ (CEO) शिव नंदी (Shiv Nandy) ने  आगे ये भी कहा कि अगर टिकटॉक वापिस आता है तो वीडियो गेम बीजीएमआई (BGMI) भी 100% वापिस आएगा. 

यह भी पढ़ें: पहली बार हुआ ऐसा, डिलीवरी बॉय पर भड़कने के बजाय खुद माफी मांगने लगा शख्स, जानिए क्या है असल मामला?

भारत सरकार का क्या है कहना?
जून की शुरुआत में रिपोर्ट्स आई थी कि बाइट्डांस (Bytedance) भारत में वापसी के लिए हीरानन्दानी (Hiranandani) ग्रुप के साथ बातचीत कर रहा है. ये कोई पहला मौका नहीं है. इससे पहले भी कई मौकों पर ऐसी ख़बरें आ चुकी हैं कि टिकटॉक या किसी दूसरे बैन गेम या ऐप की वापसी की चर्चा हुई हो हालांकि भारत सरकार ने इसपर फिल्हाल कुछ नहीं कहा है.

Watch Zee Salaam Live TV

Trending news