'सालार' के आगे नहीं बजा 'डंकी' का डंका, गिरी मुंह के बल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2024661

'सालार' के आगे नहीं बजा 'डंकी' का डंका, गिरी मुंह के बल

Salaar vs Dunki: इस साल बाक्स ऑफिस पर कई ब्लाकबस्टर फिल्में रिलीज हुई हैं. इसमें अब प्रभास की मूवी 'सालार' भी शामिल हो गई है. बता दें कि फिल्म को पहले दिन ही शानदार रिएक्शन मिला है और 'सालार' ने 'डंकी' को पीछे छोड़ दिया है. 

'सालार' के आगे नहीं बजा 'डंकी' का डंका, गिरी मुंह के बल

Salaar vs Dunki: साल 2023 बॉलीवुड और सिनेमाघरों के लिए बेहद शानदार रहा है. इस साल सिनेमाघरों में हर एक फिल्म ने अपना रिकॉर्ड बनाया है. आपको बता दें कि दो दिन पहले यानि कि गुरुवार को शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' रिलीज हुई और एक दिन पहले यानि कि शुक्रवार को 'सालार' रिलीज हुई. प्रभास की फिल्म 'सालार' और शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' के बीच बाक्स ऑफिस पर तगड़ी जंग छिड़ी. जिसमें प्रभास की 'सालार' ने बाजी मार ली है. बता दें कि 'सालार' ने अपने ओपनिंग डे में ही 'डंकी' को पीछे छोड़ दिया है. 'सालार' की ओपनिंग डे का कलेक्शन 'डंकी' के दो दिन के कलेक्शन से ज्यादा है.

दोनों फिल्मों का कलेक्शन 
फिल्मों के आसपास ही रिलीज होने की वजह से दोनों फिल्मों के बीच बाक्स ऑफिस पर तगड़ी जंग छिड़ी. जिसमें प्रभास की 'सालार' ने अपने ओपनिंग डे में ही बाजी मार ली है. बता दें कि 'डंकी' ने अपने ओपनिंग डे में 29.2 करोड़ का कलेक्शन किया और दूसरे दिन यानि की शुक्रवार को 20 करोड़ का कलेक्शन किया है. कुल मिलाकर 'डंकी' का दो दिन का कलेक्शन 49.2 करोड़ है, जबकि 'सालार' ने अपने ओपनिंग डे में ही 95 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

'सालार' की कहानी 
बता दें कि 'सालार' में प्रभास और श्रुति हसन लीड रोल में हैं. जिसमें प्रभास देवा और श्रुति हसन आध्या का रोल अदा कर रही हैं. 'सालार' भी 'KGF' की तरह फुल एक्शन से भरी हुई है. जिसमें सिंहासन के लिए जंग शुरू होती है. इस फिल्म में देवा अपने दोस्त को जिस सिंहासन का हिस्सा बनाना चाहता है, वहां से देवा का भी खास कनेक्शन रहता है. 

'डंकी' की कहानी
'डंकी' में शाहरुख खान और तापशी पन्नु लीड रोल में हैं. इसके अलावा यह कहानी चार दोस्तों के इर्द गिर्द है, जो चोर दरवाजे के जरिए दूसरे देश जाते हैं और बाद में उन्हें अपने वतन वापस आने के लिए बहुत स्ट्रागल करना पड़ता है. यह फिल्म एक परिवारिक फिल्म है.

Trending news