The Kerala Story: फिर मुश्किल में 'द केरल स्टोरी', इस बात के लिए डायरेक्ट हो रहे परेशान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1754778

The Kerala Story: फिर मुश्किल में 'द केरल स्टोरी', इस बात के लिए डायरेक्ट हो रहे परेशान

The Kerala Story: फिल्म 'द केरला स्टोरी' शाहरूख खान की फिल्म पठान के बाद सबसे सुपरहिट फिल्म रही है. लेकिन इस फिल्म पर ग्रहण लग चुका है. फिल्म निर्देशक सुदीप्तो सेन को इससे झटका लगा है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्कॉल करें. 

The Kerala Story: फिर मुश्किल में 'द केरल स्टोरी', इस बात के लिए डायरेक्ट हो रहे परेशान

The Kerala Story: शाहरूख खान की फिल्म Pathan के बाद इस साल की दुसरी सबसे सुपरहिट फिल्म 'The Kerala Story' रही है. इस फिल्म को समाज के एक पक्ष से विवादों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं सामाज के दुसरें पक्ष ने इस फिल्म को काफी तारीफ किया. इन सब के बावजूद इस फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की है. '' फिल्म निर्देशक सुदीप्तो सेन ने इसकी रिलीज से पहले बताया था कि फिल्म में केरल की कुछ महिलाओं की कहानी बताई गई है जिन्हें इस्लाम धर्म अपनाने और फिर आईएसआईएस में भर्ती होने पर मजबूर किया गया''. बता दें कि The Kerala Story फिल्म के निर्देशक सुदीप्तो सेन है कि इस फिल्म को ओटीटी पर एक अच्छी डील मिलेगी. लेकिन फिलहाल कोई अच्छी डील नहीं मिली है. 

फिल्म निर्देशक सुदीप्तो सेन ने कही ये बात
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक सुदीप्तो सेन ने बताया कि फिल्म के लिए ओटीटी से एक अच्छी डील नहीं मिल रही है. आगे उन्होंने कहा कि लगता है कि इंडस्ट्री का एक वर्ग नाराज है. उन्हें इस सफलता के लिए सजा देना चाहता है. केरल की स्टोरी की सफलता ने इंडस्ट्री के एक वर्ग को परेशान किया है. इसके अलावा दर्शकों का एक विशेष समुदाय काफी नाराज है.

आतंकवाद के खिलाफ फिल्म अभीनेत्री ने कही ये बात
The Kerala Story फिल्म की अभीनेत्री ने इस फिल्म को लेकर कहा कि ''वो आभारी हैं कि फिल्म इतनी अच्छी कमाई कर रही है. आगे उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के बाद पांच सप्ताह तक किसी फिल्म का थिएटर में चलना उन्हें सपने जैसा लग रहा था. उन्होंने ये भी कहा कि ये फिल्म आतंकवाद के खिलाफ है. ये फिल्म न किसी खास समुदाय के खिलाफ नहीं है. 

सांप्रदायिक ध्रुवीकरण पैदा करने की कोशिश
केरला के मुख्यमंत्री विजयन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि " सांप्रदायिक ध्रुवीकरण के उद्देश्य से और केरल के खिलाफ नफरत फैलाने के उद्देश्य से जानबूझकर  हिंदी फिल्म The Kerala Story बनाई गई है. धर्मनिरपेक्षता की धरती केरल में धार्मिक उग्रवाद के केन्द्र के रूप में स्थापित संघ परिवार के प्रचार को फैलाने की कोशिश कर रही है. 

Zee Salaam

Trending news