Watch: तापसी पन्नू की 'शाबाश मिठू' का ट्रेलर रिलीज, बताई लेजेंड्री क्रिकेटर की कहानी
Advertisement

Watch: तापसी पन्नू की 'शाबाश मिठू' का ट्रेलर रिलीज, बताई लेजेंड्री क्रिकेटर की कहानी

Shabaash Mithu Trailer out: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक बार फिर फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. उनकी आने वाली फिल्म शाबाश मिट्ठू (Shabaash Mithu) का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Watch: तापसी पन्नू की 'शाबाश मिठू' का ट्रेलर रिलीज, बताई लेजेंड्री क्रिकेटर की कहानी

मुंबई: हिंदी सिनेमा जगत की जानी मानी अभिनेत्री तापसी पन्नू अभिनीत 'शाबाश मिठू' के निर्माताओं ने आगामी फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. इस ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़की ने खेल को बदल दिया और इसे जीतने में सफल रही. राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने ट्विटर पर दिग्गज क्रिकेटर मिताली राज के जीवन पर आधारित फिल्म के ट्रेलर का एक लिंक शेयर किया है.

तापसी पन्नू ने कहा?
तापसी पन्नू ने इस ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- मिताली राज, आप नाम जानते हैं, अब उनके लेजेंड बनने के पीछे की कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए. महिला जिसने द जेंटलमैन गेम को रिडिफाइन किया. उन्होंने अपनी कहानी खुद बनाईऔर मैं आपके सामने ये लाकर गर्व महसूस कर रही हूं. शाबाश मिट्ठू 15 जुलाई 2022 को सिनेमा घरों की जनता बनने जा रहा है.

दो मिनट से ज्यादा के ट्रेलर की शुरूआत मिताली के बचपन की कहानी से होती है. यह बाद में इस ओर जाता है कि उसने कैसे खेलना शुरू किया, फिर कैसे अभ्यास किया, कैसे क्रिकेट में शामिल हुई और बाद भी कप्तान बनी साथ ही साथ महिला होने की अलग कठिनाईयों का सामना किया.

यहां देखिए ट्रेलर:

तापसी को यह कहते हुए सुना जाता है, "ऐसा खेल के दिखाएंगे कि कोई हमारी पहचान कभी कोई भूल न पाए.' अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 23 साल के लंबे करियर के रिकॉर्ड तोड़ने के लिए जानी जाने वाली मिताली राज ने वनडे में 10,000 से ज्यादा रन बनाए.

ये भी पढ़ें: Google Map से सस्ते में करें यात्रा, कहीं जाने से पहले बस जान लें इस फीचर के बारे में

ट्रेलर में 'नजरिया बदलो, खेल बदल गया' का संदेश सम्मोहक संवादों और मिताली की भूमिका निभाने वाली प्रतिभाशाली तापसी की झलकियों के साथ पूरी ²ढ़ता के साथ समाहित है. श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Zee Salaam Live TV:

Trending news