Tunisha Death Case: तुनिषा की मौत के बाद सुशांत सिंह की बहन का बयान, बोलीं एक और..
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1501456

Tunisha Death Case: तुनिषा की मौत के बाद सुशांत सिंह की बहन का बयान, बोलीं एक और..

Tunisha Death Case: तुनिषा की तथाकथित सुसाइड के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन का बयान सामने आया है. उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए बड़ी बात कही है.

Tunisha Death Case: तुनिषा की मौत के बाद सुशांत सिंह की बहन का बयान, बोलीं एक और..

Tunisha Death Case: शनिवार की शाम एक ऐसी खबर आई जिसने सबको हैरान कर दिया. खबर आई कि बॉलीवुड की बेहद यंग एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने सुसाइड कर लिया. जिसके बाद लोगों के मन में अलग-अलग सवाल चलने लगे. अब इस मामले को लेकर सुशांत सिंह राजपूत की बहन का रिएक्शन आया है. उन्होंने इस तथाकथित सुसाइड पर हैरानी जताते हुए बड़ी बात बोल दी है.

सुशांत की बहन ने तुनिषा की मौत पर क्या कहा?

आपको बता दें तुनिषा की मौत पर लोग अपनी अलग-अलग राय सोशल मीडिया पर रख रहे हैं. ज्यादातर लोग इसे सस्पीशियस मौत बता रहा है. लोगों के अलग-अलग सवाल हैं. अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने भी एक बड़ा सवाल किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- मुझे नहीं लगता कि ये सुसाइड है, वैनिटी वैन में कौन सुसाइड करता है. एक और सुशांत सिंह राजपूत? पता नहीं क्या हो रहा है. वह केवल 20 साल की थी.

fallback

एसआईटी जांच की मांग

आपको बता दें सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने एक्ट्रेस की मौत में एक बड़ी मांग की है. ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता का कहना है वह तुनिषा की मौत के बाद सेट पर गए थे. वहां लोग कुछ भी बताने से डर रहे थे. उन्हें एक्ट्रेस के लगातार फोन आ रहे हैं कि ये मर्डर है, और उन्हें भी डर लग रहा है. सुरेश की मांग है कि इस मामले की जांच एसआईटी के जरिए कराई जानी चाहिए.

पुलिस ने दोस्त को किया गिरफ्तार

आपको बता दें पुलिस ने तुनिषा के दोस्त शीजान को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उनसे इस मामले में पूछताछ कर रही है. जानकारी के मुताबिक तुनिषा शीजान के बेहद करीब थीं और अकसर उनके साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं.

Trending news