करवा चौथ पर सोनू सूद का महिलाओं को तोहफा, इन राज्यों में खोलेंगे महिला केंद्र
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1393710

करवा चौथ पर सोनू सूद का महिलाओं को तोहफा, इन राज्यों में खोलेंगे महिला केंद्र

करवा चौथ के मौके पर एक्टर सोनू सूद ने एक बड़ा फैसला लिया है. हर बार की तरह सोनू सूद ने इस बार भी अपने फैंस का दिल जीत लिया है. दरियादिल सोनू सूद ने अब भारत की महिलाओं के लिए केंद्र खोलने का फैसला लिया है.

करवा चौथ पर सोनू सूद का महिलाओं को तोहफा, इन राज्यों में खोलेंगे महिला केंद्र

Sonu Sood Big Decision: करवा चौथ के मौके पर एक्टर सोनू सूद ने एक बड़ा फैसला लिया है. हर बार की तरह सोनू सूद ने इस बार भी अपने फैंस का दिल जीत लिया है. दरियादिल सोनू सूद ने अब भारत की महिलाओं के लिए केंद्र खोलने का फैसला लिया है. यह फैसला उन्होंने महिलाओं के लिए पवित्र दिन यानी करवा चौथ पर लिया है.

यह भी पढ़ें: कहां से हुई ‘करवाचौथ’ की शुरुआत और कैसे मिला यह नाम? जानें इसके पीछे की स्टोरी

इन राज्यों में खोलेंगे केंद्र

भारत में कई महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए उपवास रखती हैं. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने उनके लिए कुछ खास करने का फैसला किया है और उनके लिए यूपी, पंजाब, बिहार और अन्य राज्य में केंद्र खोलने की बात की है.

सोनू सूद को अक्सर जरूरतमंदों की मदद करते देखा जाता है. उन्होंने सबसे ज़्यादा कोरोना महामारी के दौरान लोगों को उनके घर पहुंचाकर और राशन बांटकर मदद की थी. अब वह भारत में महिलाओं के इस बेहद खास त्योहार पर उनके लिए आगे आए हैं. 

यह भी पढ़ें: 4 बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का जुनून, करवा चौथ से पहले पति ने प्रेमी से कराई शादी

बता दें कि सोनू सूद वैसे तो 'आशिक बनाया आपने', 'जोधा अकबर', 'शूटआउट एट वडाला', 'आर.. राजकुमार' जैसी हिट फिल्मों में काम कर के अपना नाम कमा चुके हैं लेकिन इससे भी ज़्यादा उन्होंने लोगों की मदद करके लोगों की बीच अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. सोनू को लोग गरीबों का मसीहा कहकर भीव पुकारते हैं.

केंद्र से सशक्त बनेंगी महिलाएं

उन्होंने कहा, "मैं इन केंद्रों को खोलना चाहता था. उनका मानना है कि ऐसा करने से महिलाओं को खुद को सशक्त बनाने में मदद मिलेगी. किसी देश की प्रगति के लिए और महिलाओं के लिए वित्तीय स्वतंत्रता के लिए सक्षम होना बहुत महत्वपूर्ण है." उन्होंने कहा कि, "वह महिलाओं को काम के बेहतर अवसर प्राप्त करने के लिए कौशल सीखने में मदद करना चाहते हैं और विशेष रूप से उन लोगों के लिए, जिन्हें अपने परिवार के लिए और अपने बच्चों की शिक्षा के लिए भी कमाना है." सोनू ने कहा, "अक्सर, हम ऐसे परिवारों को देखते हैं जहां महिलाएं अकेले कमाने वाली होती हैं, मैं उन्हें बेहतर नौकरी पाने और उनकी स्थिति में सुधार करने के लिए आवश्यक कौशल प्रदान करना चाहता हूं."

इसी तरह की ख़बरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

Trending news