Sonakshi Sinha Marriage: सोनाक्षी-जहीर की शादी में लव और कुश क्यों नहीं हुए शामिल?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2307630

Sonakshi Sinha Marriage: सोनाक्षी-जहीर की शादी में लव और कुश क्यों नहीं हुए शामिल?

Sonakshi Sinha Marriage:  सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा और पिता शत्रुघ्न सिन्हा उनकी शादी में शामिल हुए थे. साथ ही अपनी बेटी की शादी से बहुत खुश भी थे. लेकिन उनके भाई किसी भी फंक्शन और शादी में नहीं आए थे. 

Sonakshi Sinha Marriage: सोनाक्षी-जहीर की शादी में लव और कुश क्यों नहीं हुए शामिल?

Sonakshi Sinha Marriage: सोनाक्षी और जहीर दोनों शादी के बंधन में बंध चूके हैं. दोनों की शादी 23 जून को फैमली और फ्रेंडस की मैजूदगी में हुई. इन्होंने रविवार को रजिस्टर्ड वेडिंग करने के बाद शाम को रिसेप्शन वेडिंग भी होस्ट किया, जिसमें दोनों खूब इंजॉय करते नजर आए. बॉलीवुड के तमाम सितारे उनकी शादी में शामिल हुए. साथ ही सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा और पिता शत्रुघ्न सिन्हा भी उनके फंक्शन में शामिल हुए. लेकिन इस दौरान उनके दोनों भाई लव और कुश शादी में कहीं भी दिखाई नहीं दिए.  

एक रिपोर्ट के मुताबिक ये दावा किया गया कि सोनाक्षी के दोनों भाई उनके शादी में नहीं शामिल हुए थे. इस पर सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा ने मिडिया रिपोर्ट पर आलोचना करते हुए उस रिपोर्ट के सोर्स पर सवाल उठाया है. बताया जा रहा है कि उनके दोनों भाई लव और कुश बहन सोनाक्षी की शादी मे शामिल नहीं हुए थे. दोनों किसी भी फंक्शन के दौरान नजर नहीं आए थे. इस दौरान लव ने सोशल मीडिया पर कई क्रिप्टीक पोस्ट किये, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वे इस शादी से खुश नहीं हैं. यहां तक कि लव और कुश की जगह साकिब सलीम ब्राइडल एंट्री के दौरान फूलों की चादर पकड़ते नजर आ रहे थे. 

निजी पोर्टल की रिपोर्ट ने सूत्र का हवाला देकर कहा कि सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा और पिता शत्रुघ्न सिन्हा उनकी शादी में शामिल हुए थे. साथ ही अपनी बेटी की शादी से बहुत खुश भी थे. लेकिन उनके भाई किसी भी फंक्शन और शादी में नहीं आए थे. उनका कहना है कि फोटोग्राफरों ने भी दोनों को किसी भी वेन्यू के दौरान एंट्री करते हुए नहीं देखा. दोनों को नहीं देखकर लोगों को अजीब लगा. पोर्टल ने ये भी बताया कि लव सिन्हा से संपर्क करने पर उन्होंने कहा कि प्लीज इसे एक दो दिन का वक्त दें. उन्होंने अपनी अनुपस्थिति के बारे में सवाल को टाला नहीं. 

सोनाक्षी सिन्हा के भाई ने एक निजी पोर्टल के रिपोर्टर से बात करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी. लव ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रिपोर्ट पोस्ट करते हुए लिखा कि उन्हें बेहतर सोर्स की जरूरत है. आपको बता दें कि जहिर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा दोनों 7 साल से डेट कर रहे थे. अब दोनों शादी करके पति-पत्नी बन गए हैं. इनकी शादी में उनके माता-पिता के साथ साथ उनके कई दोस्त भी शामिल हुए थे.

 

Trending news