Kumar Sanu: गायक कुमार सानू की बेटी शैनन का बॉलीवुड डेब्यू; फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामना
Advertisement

Kumar Sanu: गायक कुमार सानू की बेटी शैनन का बॉलीवुड डेब्यू; फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामना

Kumar Sanu Daughter Shannon: दिग्गज प्लेबैक सिंगर कुमार शानू की बेटी शैनन फिल्म 'चल जिंदगी' के साथ हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, जिसका फर्स्ट लुक पोस्टर सोमवार को रिलीज किया गया. फिल्म को लेकर शैनन काफी उत्साहित हैं.

 

Kumar Sanu: गायक कुमार सानू की बेटी शैनन का बॉलीवुड डेब्यू; फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामना

Kumar Sanu Daughter: बॉलीवुड के बेहतरीन सिंगर और 90 की फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाले कुमार सानू की बेटी शैनन बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. शैनन 'चल जिंदगी' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म से शैनन का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. शैनन सानू  संजय मिश्रा और मीता बशिष्ट की फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. बाइकर्स की लाइफ पर बनी फिल्म 'चल जिंदगी' के जरिये मशहूर गायक कुमार शानू की बेटी शैनन के भी बतौर अदाकारा बड़े पर्दे पर आने को तैयार हैं.

फिल्म 'चल जिंदगी' का पहला पोस्टर सोमवार को सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में शैनन के साथ विवेक दहिया, संजय मिश्रा, मीता वशिष्ठ, विवान शर्मा, राकेश पाण्डेय, विक्रम सिंह और संदीप शर्मा जैसे कलाकार अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्म की स्टोरी अमेरिका से आई एक 21 साल की म्यूजिक स्टूडेंट, कॉलेज स्टूडेंट साहिल,  रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी सदानंद और 10 साल के लोक गायक छोटू के इर्द-गिर्द घूमती है. ये सभी लोग दुनिया की सबसे ऊंची सड़क लेह-लद्दाख के ट्रिप के लिए अलग-अलग शहरों से बाइक्स पर सवार होकर निकलते हैं. अपने अनोखी सफर के दौरान अलग-अलग अनुभवों से गुजरते हुए एक मोड़ पर इन सभी की रोमांचक मुलाकात होती है.

बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर शैनन काफी उत्साहित नज़र आ रही हैं. अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होने बताया कि 'अमेरिका में अपने सिंगिंग करियर में बिजी होने के बावजूद मैं हमेशा से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की तमन्ना रखती थीं. जब फिल्म में काम करने के लिए मुझे डायरेक्टर विवेक शर्मा ने स्क्रिप्ट के बुनियाद पर ऑडिशन देने के लिए कहा तो मैं बेहद खुश हुई. उन्हें अपने नए प्रोजेक्ट के लिए अमेरिकी में रहने वाली सिंगर की तलाश थी.  उन्हें मेरा ऑडिशन पसंद आया और इस तरह मुझे 'चल जिंदगी' में काम करने अवसर मिल गया. शैनन ने बताया कि 'चल जिंदगी' के जरिए मेरा बॉलीवुड में काम करने का ड्रीम पूरा होने जा रहा है'.

Watch Live TV

Trending news