ड्रग्स केस में हिसारत में लिए गए श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत, मेडिकल जांच के बाद हुई तस्दीक
Advertisement

ड्रग्स केस में हिसारत में लिए गए श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत, मेडिकल जांच के बाद हुई तस्दीक

Siddhant Kapoor Drugs Case: बॉलीवुड में एक और ड्रग्स केस सामने आया है. शक्ति कपूर के बेटा और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर के हिरासत में लिया गया है. उनकी मेडिकल टेस्ट किए जाने के बाद ड्रग्स लेने की पुष्टि हुई है. 

File PHOTO

Sharadha Kapoor brother Sidhant Kapoor: बॉलीवुड से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. खूबसूरत और बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार की जाने वाली श्रद्धा कपूर के भाई का भाई और एक्टर शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को ड्रग्स मामले में हिरासत में ले लिया गया है. बताया जा रहा है कि सिद्धांत कपूर की मेडिकल जांच की गई जिसके बाद उनके ड्रग्स लेने की तस्दीक हुई है. 

क्या करते हैं श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर?

सिद्धांत कपूर ने भी बॉलीवुड में हाथ आजमाना चाहा लेकिन उन्हें अपने पिता शक्ति कपूर और बहन श्रद्धा कपूर की तरह कामयाबी नहीं मिल सकी. सिद्धांत ने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी कुछ फिल्में की हैं. जिनमें, "भाग-भाग", "ढोल", "चुप-चुपके" और भूल भलैया शामिल है.

सिद्धांत कपूर के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने "शूटआउट एट वडाला" से डेब्यु किया था. इस मूवी के अहम किरदार में अनिल कपूर, कंगना रनौत और जॉन अब्राहम नजर आए थे. इसके अलावा सिद्धांत एक फिल्म में अपनी बहन श्रद्धा कपूर के साथ भी नजर भी आए थे. उस फिल्म का नाम था "हसीना पार्कर". इस फिल्म सिद्धांत की बहन श्रद्धा ने दाऊद की सिस्टर का किरदार अदा किया था और सिद्धांत दाऊद की भूमिका में थे.

खबर अपडेट की जा रही है

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news