कैसे पति तलाश कर रही हैं शर्लिन चोपाड़ा? कोई भी शख्स कर सकता है ट्राई, बस होनी चाहिए ये क्वॉलिटीज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1636479

कैसे पति तलाश कर रही हैं शर्लिन चोपाड़ा? कोई भी शख्स कर सकता है ट्राई, बस होनी चाहिए ये क्वॉलिटीज

Sherlyn Chopra Husband: एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह पति तो चाहती हैं लेकिन वह करोड़पति होना चाहिए. उन्होंने राख के बारे में भी बात की है. 

कैसे पति तलाश कर रही हैं शर्लिन चोपाड़ा? कोई भी शख्स कर सकता है ट्राई, बस होनी चाहिए ये क्वॉलिटीज

Sherlyn Chopra Husband: एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में बात की है. उन्होंने कहा कि वह एक पति चाह रही हैं लेकिन वह करोड़पति होना चाहिए. फ्रेंड्स फोरएवर, रेड स्वास्तिक और वजह तुम हो में नजर आ चुकी एक्ट्रेस ने अपने बॉलीवुड सफर के बारे में बताया है. 

फ्री प्रेस जनरल से बात करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने अपनी शादी के बारे में बताया है. उन्होंने कहा कि "मुझे पति चाहिए लेकिन वह करोड़पति होना चाहिए. वह एक महिला पुरूष होना चाहिए और वह झूठा न हो. वह दयालू और अच्छे दिल का होना चाहिए. इस इंटरव्यू के जरिए मैं लोगों से गुजरिश करती हूं कि मेरे लिए ऐसा पति ढूंढें जिसमें से सारी क्वालिटी हों."

इंडस्ट्री में रिजेक्शन के बारे में उन्होंने बात करते हुए बताया कि "मैं पूरी इंडस्ट्री की तरफ से रिजेक्टर कर दी गई थी. डायरेक्टर महेश भट्ट् और राम गोपाल वर्मा ने मुझे रिजेक्ट किया. उन्हों कहा कि नहीं तुममे वह बात नहीं. नमकीन नहीं हो. वैसे मैं अभी दुनियाभर का सोडियम लेकर चल रही हूं. लेकिन सब ठीक है. जहान ने मेरा साथ दिया है. मैं किसी की फिक्र नहीं करती क्योंकि भगवान मेरे साथ है. आज हमारे पास सभी अच्छी चीजें हैं. मुझे लोगों से बहुत इज्जत मिली है."

यह भी पढ़ें: Urfi Javed के बदले मिजाज, अपने कपड़ों पर लिखी ऐसी पोस्ट कि यूजर हुए हैरान, पढ़ें

उन्होंने आगे कहा कि "कई ब्रेकअप और रेजेक्शन के बाद मैं सोच रही थी कि मैं क्यों जी रही हूं. पिता की मौत के बाद मैं उनसे जन्नत में मिलना चाहती थी. मुझे कई बार लगा कि खुदकुशी करनी चाहिए. मैं अपने स्कूल टाइम पर टॉपर हुआ करती थी. लेकिन आज मेरे बैचमेट कह रहे थे कि हमारी चश्मिश प्रेसीडेट इतनी खूबसूरत बन गई है."

राखी सावंत के साथ अपने हालिया रिश्ते के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "एक तरफा प्यार लंबे समय तक मौजूद नहीं होता है. अगर वही प्यार और सम्मान दूसरे पक्ष से नहीं मिल रहा है, तो ऐसे रिश्तों का जीवन में कोई महत्व नहीं है. मैं राखी की बातों को गंभीरता से लेती हूं. जब उसने समझाया कि आदिल ने उसके साथ गलत किया है, तो मैंने तुरंत उस पर विश्वास कर लिया. मैं उसके साथ मैसूर गई. मैंने उस पर कभी शक नहीं किया. उस पर भरोसा करते हुए, मैंने उसकी हिचकिचाहट को हल करने के लिए उसके साथ हाथ मिलाया.”

शर्लिन ने आगे कहा कि "जैसे ही उसका काम पूरा हुआ वह बदल गई. जब भी मुझे उसकी मदद की जरूरत होती है, वह बहाने बनाती है. अभी हाल ही में उनकी टीम के एक सदस्य ने मुझे धोखा दिया. मैंने जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत की. मैंने राखी को बताया लेकिन उसने मेरी मदद नहीं की. मुझे दुख पहुचा है. उसे मेरी मदद करनी चाहिए थी."  

Zee Salaam Live TV:

Trending news