Shehzada Movie Review: इन चीजों में पीछे रह गई कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा'
Advertisement

Shehzada Movie Review: इन चीजों में पीछे रह गई कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा'

Shehzada Movie Review: कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा रिलीज हो गई है. ये फिल्म  तेलगु सुपरहिट फिल्म 'Ala Vaikunthapurramuloo' की रीमेक है. फिल्म काफी मजेदार है लेकिन कई चीजों में पीछे रह जाती है. पढ़ें पूरा रिव्यू

Shehzada Movie Review: इन चीजों में पीछे रह गई कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा'

Shehzada Movie Review: कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा आज रिलीज हो गई है. रोमांटिक और कॉमेडी के बाद कार्तिक आर्यन ने अब एक्शन श्रेणी में बात आजमाया है. आपको बता दें कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा आल्लू अर्जुव की बेहतरीन तेलगु फिल्म 'Ala Vaikunthapurramuloo' की रीमेक है. ये फिल्म 2020 में रिलीज हुई थी. फिल्म में खूब एक्शन, कॉमेडी और भारी भरकम डायलॉग्स हैं. फिल्म का पहला हाफ काफी इंट्रेस्टिंग बनाया है जो दूसरे दूसरे हाफ देखने पर मजबूर कर देता है. कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को आप फैमिली इंटरटेनर कैटेगरी में डाल सकते हैं. क्योंकि ये फिल्म एक्शन, ड्रामा और रोमांस का एक पूरा पैकेज है. आपको जानकारी के लिए बता दें फिल्म को डेविड धवन के बेटे रोहित धवन ने बनाया है.

क्या है फिल्म में?

आपको जानकारी के लि बता दें फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन लीड रोल में हैं. दोनों को कपल के तौर पर दर्शाया गया है. फिल्म में कई दिग्गज कलाकार भी हैं जिन्होंने इसे एक अलग लेवल पर पहुंचाया है. परेश रावल, मनीषा कोयराला, रोति रॉय, सनी हिंदूजा, अंकुर राठी और सचिन खाडेकर ने फिल्म में बेहतरीन रोल निभाया है, इसके साथ फिल्म में राजपाल यादव है जिन्होंने फिल्म में तड़का लगाने का काम किया है.

कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म में बंटू का किरदार निभाया है जिसकी किसमत पैदा होते ही पलटी मार देती है. कार्तिक क जन्म एक शहजादे के तौर पर होता है लेकिन उनका पालन-पोषण एक बहुत ही साधारण घर में हुआ. क्योंकि पैदा होते ही उनका शहजादा होने का अधिकार किसी और को दे दिया गया था. ये सब कैसे हुआ और इसके इर्द गिर्द क्या-क्या हुआ वह काफी मस्तीभरा है. 

इन चीजों को सहीं नहीं कर पाई फिल्म

कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा एंटरटेनमेंट सेक्शन में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है. डेविड धवन ने तेलगू फिल्म में कई बदलाव करके इस फिल्म को बनाया है. फिल्म पूरी तरह कार्तिक आर्यन और कृति सेनन पर फोकस किए हुए है. फिल्म की एंडिंग जिस तरह की गई वह काफी निराशाजनत है. ये फिल्म  तेलगू की सुपर हिट फिल्म 'Ala Vaikunthapurramuloo' की रीमेक है तो ऐसे में लोग इसको उससे जरूर कंपेयर करेंगे और कार्तिक आर्यन की फिल्म के कलेक्शन पर भी काफी असर पड़ने वाला है. 

Trending news