SRK Jawan Movie: शाहरुख़ ख़ान ने अपने इस को-स्टार की तारीफ़ के बांधे पुल; डायरेक्टर को बताया 'कूल'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1778107

SRK Jawan Movie: शाहरुख़ ख़ान ने अपने इस को-स्टार की तारीफ़ के बांधे पुल; डायरेक्टर को बताया 'कूल'

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जवान के लिए काफी चर्चा में हैं. उन्होंने फैंस के साथ ट्विटर पर एक सवाल-जवाब सेंशन आयोजित किया, जिसमें अपने डायरेक्टर और को- स्टार के बारे में बताया.

 

SRK Jawan Movie: शाहरुख़ ख़ान ने अपने इस को-स्टार की तारीफ़ के बांधे पुल; डायरेक्टर को बताया 'कूल'

Shah Rukh Khan Upcoming Movie Jawan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'पठान' के ज़रिए धमाल मचा दिया था. फिल्म को लोगों का काफी प्यार मिला और बादशाह खान का जादू चल गया. वहीं अब फिर फैंस को उनकी आने वाली फिल्म 'जवान' का बेताबी से इंतेजार है. लोगों में 'जवान' को लेकर काफी क्रेज नजर आ रहा है. शाहरुख खान की 'पठान' के बाद वो अपनी एक्शन फिल्म 'जवान' को लेकर सुर्खियों में हैं. 'जवान' का ट्रेलर फैंस को खूब पसंद आ रहा है. ट्रेलर देखने के बाद लोगों में फिल्म को देखने का क्रेज और भी बढ़ गया है.

SRK ने डायरेक्टर और को-स्टार की तारीफ की
इस बीच, सुपरस्टार शाहरुख खान ने फिल्म 'जवान' के को-स्टार विजय सेठीपति की तारीफ के पुल बांधते हुए उन्हें 'बेहतरीन एक्टर' बताया है. दरअसल, शाहरुख ने बृहस्पतिवार को फैंस के साथ ट्विटर पर एक सवाल-जवाब सेंशन आयोजित किया, जहां एक यूजर ने शाहरुख से नयनतारा और विजय के साथ काम करने के बारे में पूछा. शाहरुख खान ने सवाल का जवाब दिया, "नयन सबमें सबसे प्यारी है. बहुत सारा प्यार और सम्मान. विजय सर एक कमाल के 'पागल' अभिनेता हैं. वास्तव में दोनों से बहुत कुछ सीखा जा सकता है. हैशटैग जवान".

सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहता: शाहरुख
इटली में साथ काम करने पर किंग खान ने डायरेक्टर एटली कुमार की तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि एटली बहुत अच्छे हैं. कड़ी मेहनत से काम करते हैं और फिल्म में मुझे अच्छा दिखाने के लिए वन प्वाइंट एजेंडे पर चलते हैं. वह शानदार हैं. बता दें कि, एटली कुमार साउथ के बड़े डायरेक्टर माने जाते हैं. एक फैन ने जवान की शूटिंग के दौरान लगी चोटों के बारे में सवाल किया. इस पर शाहरुख ने कहा, "जब तक दिल पर चोट ना लगे बाकी सब चलता है. #जवान". एक यूजर ने पूछा कि क्या उन्हें फिल्म से संबंधित कोई मीम देखने का मौका मिला, तो उन्होंने कहा, "नहीं, कोई मीम नहीं देखा, मैं सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहता, मैं रियल लाइफ में सोशल रहने की कोशिश करता हूं! लेकिन खुशी है कि सभी को फिल्म का ट्रेलर पसंद आया. हैशटैग जवान".

Watch Live TV

Trending news