बॉलीवुड पर मंडराए संकट से डरे शाहरुख खान, ठुकरा दिया Don-3 का ऑफर!
Advertisement

बॉलीवुड पर मंडराए संकट से डरे शाहरुख खान, ठुकरा दिया Don-3 का ऑफर!

लो जी अब बॉलीवुड के किंग ख़ान भी बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड से डरते नज़र आ रहे हैं. शाहरुख खान के दोस्त आमिर खान की हाल ही में आई फिल्म लाल सिंह चड्ढा के फेलियर के चलते शाहरुख खान ने डॉन 3 का ऑफर ही ठुकरा दिया.

बॉलीवुड पर मंडराए संकट से डरे शाहरुख खान, ठुकरा दिया Don-3 का ऑफर!

Shahrukh Khan: बॉयकॉट बॉलीवुड (Boycott Bolyywood) ट्रेंड का असर अब लगभग हर फिल्म में देखने को मिल रहा है. हाल ही में रिलीज़ हुई लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chadhha) इसकी जीता जागता उदाहरण है. इतने सालों की मेहनत को भारत में ढेर होता देख आमिर खान बहुत दुखी हुए. ग़ौरतलब है कि विदेशों में इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) की फैन फॉलोइंग देख फिल्म लाइगर (Liger) में बतौर एक्शन हीरो लिया गया लेकिन वह भी ढेर होती दिखी. एक से बढ़कर एक फिल्मे को बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर यू पिटता देख एक बात तो तय है कि बॉलीवुड के सितारे अभी गर्दिश में हैं.

fallback

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने पान मसाला का एड करने से किया इंकार, एक्टर्स को ये संदेश

शाहरुख ने ठुकराई डॉन 3!
रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बॉलीवुड पर मंडराए संकट के चलते डॉन 3 ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है. बॉलीवुड हंगामा रिपोर्ट के मुतााबिक, किंग खान ने डॉन 3 का ऑफर ठुकरा दिया है. 

यह भी पढ़ें: शुभमन को पसंद आती हैं सारा नाम की लड़कियां, तेंदुलकर को नहीं खान को कर रहे डेट

क्या वाकई में किंग खान भी डर गए?
ख़बर है कि बॉलीवुड का हाल देखते हुए शाहरुख खान अब किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले श्योर होना चाहते हैं कि वह कितना सक्सेस हो सकती है. वह जानते हैं कि डॉन एक आइकॉनिक रोल है. इसलिए वह उसे तभी करना चाहेंगे जब वह स्क्रिप्ट के साथ कॉन्फिडेंट होंगे. ऐसे में वह फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ पूरी तरह कॉन्फिडेंट नहीं थे. इसलिए अब फरहान अख्तर सक्रिप्ट पर थोड़ा काम करके शाहरुख खान से फिर से मिलेंगे. डॉन 3 (Don-3) फिल्हाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर फंस गई है. इसलिए डॉन के रोल में अगर शाहरुख खान को देखना चाहते हैं तो अभी फैंस को एक लंबा इंतज़ार करना पड़ सकता हैं. इसके अलावा शाहरुख खान की अपकमिंग मूवीज पठान, जवान और डंकी अगले साल रिलीज हाने के लिए तैयार हैं.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news