शाहरुख खान ने दिया अपना आइकॉनिक पोज; ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पर चढ़ा SRK का जादू
Advertisement

शाहरुख खान ने दिया अपना आइकॉनिक पोज; ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पर चढ़ा SRK का जादू

SRK Iconic Pose: शाहरुख खान ने बेंगलुरु में वुमन प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी में हिस्सा लिया, जहां उन्‍हें महिला खिलाड़ियों के साथ मस्‍ती करते हुए देखा गया. यहां एक्टर, ऑस्ट्रेलियाई वुमन कप्तान मेग लैनिंग को अपना सिग्नेचर पोज सिखाते नजर आ रहे हैं. 

शाहरुख खान ने दिया अपना आइकॉनिक पोज; ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पर चढ़ा  SRK का जादू

Shahrukh Khan WPL 2024: बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान का जलवा आज भी बरकरार है. 'जवान' स्टार ने हाल ही में बेंगलुरु में वुमन प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी में हिस्सा लिया, जहां उन्‍हें महिला खिलाड़ियों के साथ मस्‍ती करते हुए देखा गया. मेगास्टार ने बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स टीम की कप्तान मेग लैनिंग के साथ अपना आइकॉनिक पोज दिया. इसका एक वीडियो दिल्ली कैपिटल्स के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया. उन्होंने कैप्शन में शाहरुख की फिल्म 'ओम शांति ओम' का एक डायलॉग लिखा, 'कहते हैं अगर किसी चीज को दिल से चाहो, तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है". इस वीडियो में किंग खान ऑस्ट्रेलियाई वुमन कप्तान मेग लैनिंग को अपना सिग्नेचर पोज सिखाते नजर आ रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 

A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals)

मेग एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हैं. वह ऑस्ट्रेलिया की नेशनल वुमन टीम की कप्तानी कर चुकी हैं. वह सात बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने वाली टीमों की मेंबर रही हैं, जिसमें दो महिला क्रिकेट विश्व कप और पांच ICC वुमन वर्ल्ड  ट्वेंटी-20 खिताब शामिल हैं. उनके नाम महिला एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वाधिक शतकों का रिकॉर्ड दर्ज है. वह 20-20 में दो हजार रन बनाने वाली पहली ऑस्ट्रेलियाई हैं. वह किंग खान की बहुत बड़ी फैन हैं और कई बार उनका आइकॉनिक पोज दे चुकी हैं. वुमन प्रीमियर लीग की शुरुआत शुक्रवार को मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में इफ्तेताही मैच के साथ होगी.

शाहरुख खान अपनी मौजूदगी से हर इवेंट में जान डाल देती हैं. अगर उनके 2023 के सफर पर नजर डाली जाए तो कहा जा सकता है कि, 2023 पूरी तरह उनका रहा. साल के आगाज में आई उनकी फिल्म 'पठान' ने बाक्स ऑफिस पर धूम मचा दी. इसके बाद 'जवान' ने सबको अपना दीवाना बना दिया. साल के आखिर में आई उनकी फिल्म डंकी ने शानदार प्रदर्शन किया. उम्र के इस पड़ाव में भी वो फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय हैं.

Trending news