VIDEO: फैन की बदतमीजी से चढ़ा किंग खान का पारा, देखते ही हरकत में गए आर्यन और इस अंदाज में किया प्रोटेक्ट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1293473

VIDEO: फैन की बदतमीजी से चढ़ा किंग खान का पारा, देखते ही हरकत में गए आर्यन और इस अंदाज में किया प्रोटेक्ट

Shah Rukh Khan Video: पिछले साल ड्रग्स केस में आर्यन खान का नाम आने के बाद शायद ये पहला मौका है जब जब शाहरुख और आर्यन सार्वजनिक रूप से एक साथ नजर आए. 

 VIDEO: फैन की बदतमीजी से चढ़ा किंग खान का पारा, देखते ही हरकत में गए आर्यन और इस अंदाज में किया प्रोटेक्ट

मुंबई: शाहरुख खान अपने कारण एक बार फिर चर्चा में है, लेकिन इस बार वजह काफी खास है. शाहरुख खान और आर्यन खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है और फैंस आर्यन खान की तरीफ कर रहे हैं. शाहरुख खान रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. उनके साथ उनके दोनों बेटे अबराम और आर्यन खान थे. शाहरुख खान अबराम का हाथ पकड़कर बाहर निकल रहे थे और आर्यन खान शाहरुख खान के साथ बगल में चल रहे थे. इसी बीच एक शख्स आगे बढ़ता है और बिना कुछ पूछे उनका हाथ पकड़कर सेल्फी लेने की कोशिश करता है.

उस शख्स की ये हरकत देखकर शाहरुख खान हैरान रह जाते हैं और बड़ी मुश्किल से उस शख्स सेअपना हाथ छुड़ाते हैं. इस दौरान शाहरुख गुस्से से लाल-पीला हो जाते हैं. वहीं उनके साथ चल रहे अबराम ये देखकर डर जाते हैं. फिर सुरक्षाकर्मी और आर्यन खान सहायत के लिए आगे आते हैं. एक तरफ शख्स की ये हरकत देख सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जहां नाराजगी जता रहे हैं वहीं दूसरी तरफ आर्यन खान की तरीफ भी कर रहे हैं.

इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया भी देखने को मिली. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'लोग पर्सनल स्पेस का मतलब कब समझेंगे..? आप उन्हें उत्तेजित करते हैं और जब वह प्रतिक्रिया करतें हैं तो वह अपमानजनक हो जाता है. एक फैन के रूप में हमें अपनी सीमाएं भी समझनी चाहिए.'

पिछले साल ड्रग्स केस में आर्यन खान का नाम आने के बाद शायद ये पहला मौका है जब जब शाहरुख और आर्यन सार्वजनिक रूप से एक साथ नजर आए. वहीं अगर शाहरुख के वक्तफ्रंट की बात करें तो शाहरुख हालिया दिनों फिल्म 'डंकी' में मसरूफ हैं. उन्होंने हाल ही में यूके और यूरोप में फिल्म का शेड्यूल खत्म किया है. फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू हैं. यह फिल्म अगले साल क्रिसमस रिलीज होगी. जबकि इससे पहले शाहरुख की फिल्म पठान भी रिलीज होने वाली है. ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों की जीनत बनेगी.

ये वीडिये भी देखिए: Azadi Ka Amrit Mahotsav: एक तिगड़ी जिसने अंग्रेजो के मंसूबों पर फेरा था पानी

Trending news