सारा की जिंदगी में फिर हुई ब्वॉयफ्रेंड की एंट्री, जानें कौन है वह शख्स
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2029157

सारा की जिंदगी में फिर हुई ब्वॉयफ्रेंड की एंट्री, जानें कौन है वह शख्स

टीवी एक्ट्रेस सारा ख़ान हाल ही में अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में रही थीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका ऐलान भी किया था कि उनकी जिंदगी से प्यार चला गया है. आपको बता दें सारा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड शांतनु राजे से ब्रेकअप कर लिया था. जिसकी जानकारी खुद सारा ने सोशल मीडिया पर दी थी.

सारा की जिंदगी में फिर हुई ब्वॉयफ्रेंड की एंट्री, जानें कौन है वह शख्स

टीवी एक्ट्रेस सारा ख़ान हाल ही में अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में रही थीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका ऐलान भी किया था कि उनकी जिंदगी से प्यार चला गया है. आपको बता दें सारा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड शांतनु राजे से ब्रेकअप कर लिया था. जिसकी जानकारी खुद सारा ने सोशल मीडिया पर दी थी. लेकिन अब एक बार फिर टीवी एक्ट्रेस सारा ख़ान इन दिनों काफ़ी सुर्खियों में हैं. ब्रेकअप के एक हफ्ते बाद एक बार फिर सारा ख़ान और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु राजे ने पैचप कर लिया है. और ये जानकारी सारा ख़ान ने खुद दी हैं.

सारा ख़ान और शांतनु दोबारा रिलेशनशिप में
एक इंटरव्यू के दौरान सारा ख़ान ने बताया है कि ‘ब्रकेअप के एक हफ्ते बाद अब दोनों साथ आ गए हैं और सच्चे प्यार ने उन दोनों को एक बार फिर से एक कर दिया है. सारा ने बताया है कि वो अपने इस रिश्ते को एक और मौक़ा देना चाहती हैं. आपको बता दें कि सारा शांतनु 2020 से रिलेशन में हैं ये बात खुद सारा ने भी बताई है. और  कहा जिस तरह से हर कपल के बीच दूरियां आ जाती हैं वैसे ही मेरे और शांतनु के बीच भी हो गया था. जिसकी वजह से दोनों के बीच बहुत सारी चीज़ें ख़राब हो गई थीं. और दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था. लेकिन अब सब ठीक है और एक बार फिर रिश्ते में आने से दोनों काफी खुश हैं.  

ब्रेकअप की वजह से हुई थी ट्रोल सारा
इंटरव्यू के दौरान सारा ने बताया कि उन्हें बहुत नेगेटिव कमेंट्स आते हैं. सोशल मीडिया पर तो उन्हें बहुत  बुरा भला कहा जाता है. जिससे वो बहुत परेशान होती हैं. सारा ने कहा कि- लोग बिना कुछ जाने दूसरों को जज कर लेते हैं. और उनके बारे में बुरे-बुरे कमेंट करते हैं.

 बिग बॉस में सारा ने रचाई थी शादी
आपको बता दें कि साल 2010 में बिग बॉस सीज़न 4 में सारा ख़ान ने टीवी एक्टर और डीजे अली मर्चेंट के साथ शादी रचाई थी. और इससे वो खूब सुर्खियों में रही थीं. सारा  'सपना बाबुल का. बिदाई', 'कवच' और 'ससुराल सिमर' जैसे कई टीवी सीरियल में नज़र आ चुकी हैं. वहीं इन दिनों ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी भी रहती हैं.

Trending news