Video: सारा अली खान ने अपने हेयर स्टाइलिस्ट के साथ किया जबरदस्त डांस, फैंस- बोले मूड में है
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1342124

Video: सारा अली खान ने अपने हेयर स्टाइलिस्ट के साथ किया जबरदस्त डांस, फैंस- बोले मूड में है

Sara Ali Khan: अभिनेत्री सारा अली खान अपने चुलबुल अंदाज़ की वजह से एक बार चर्चा में हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने हेयर स्टाइलिस्ट के साथ 'टिंकू जिया' गाने पर जबरदस्त डांस करती नज़र आ रही है. सारा ने डांस को खूब पसंद किया जा रहा है.

Video: सारा अली खान ने अपने हेयर स्टाइलिस्ट के साथ किया जबरदस्त डांस, फैंस- बोले मूड में है

Sara Ali Khan Dance video: फिल्म अदाकारा सारा अली खान फिल्म इंडस्ट्री में आज किसी परिचय की मोहताज नहीं. सारा अली ख़ान फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो सोशल मीडिया के ज़रिए छोटी से छोटी जानकारी अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती हैं. अब फिर एक बार फैंस सारा पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. दरअसल सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर डांस का एक वीडियो शेयर किया है.

सारा के डांस की हो रही तारीफ

वीडियो में सारा अली खान अपने हेयर स्टाइलिस्ट के साथ थ 'टिंकू जिया' पर जबरदस्त डांस करती नज़र आ रही हैं. ताजा वीडियो में सारा ने अपने फैंस को दो मूड दिखाए हैं. जिसमें कॉफी मिलने से पहले और बाद के दो मूड दिखाए गए हैं. जहां सारा 'बाहों में चले आओ' गाने पर रोमांटिक अंदाज में नज़र आईं, वहीं सारा को सड़क पर अपने हेयर स्टाइलिस्ट के साथ 'टिंकू जिया' पर किए गए डांस को खूब पसंद किया जा रहा है. 

प्रशंसक ख़ूब कर रहे हैं पसंद

इस डांस के दौरान सारा अली खान ने ऑरेंज कलर का लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वो बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही है. इस डांस को प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं . एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'बहुत क्यूट हो सारा‌ जी' तो दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि 'मैंने इस वीडियो को चार बार देखा और मैं इसे पूरे दिन देख सकती हूं, यह बहुत फनी है. वहीं सारा अली खान के एक और प्रशंसक ने लिखा "अब मैं मेकअप आर्टिस्ट बनूंगा" तो दूसरे फैन ने कमेंट किया "हाय सारा जमाना सारा का दीवाना". एक तरफ जहां सारा सोशल मीडिया पर डांस वीडियो शेयर करके उन्हें अपने चाहने वालों का भरपूर प्यार मिल रहा है तो वहीं सड़क पर डांस करने को लेकर उनकी आलोचना भी हो रही है.

 इसी तरह की खबरों को लिए zeesalaam.in पर जाएं

Trending news