Sana Khan Pregnant: प्रेग्नेंट हुईं सना खान, पूर्व एक्ट्रेस ने बताया मां बनने का सुख
Advertisement

Sana Khan Pregnant: प्रेग्नेंट हुईं सना खान, पूर्व एक्ट्रेस ने बताया मां बनने का सुख

Sana Khan Pregnant: बॉलीवुड को बहुत पहले अलविदा कह कर इस्लाम के मुताबिक जिंदगी गुजारने वाली सना खान ने बताया है कि वह प्रेग्नेंट हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि वह जून में मां बन जाएंगी.

Sana Khan Pregnant: प्रेग्नेंट हुईं सना खान, पूर्व एक्ट्रेस ने बताया मां बनने का सुख

Sana Khan Pregnant: सना खान उन लोगों में शुमार होती हैं जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है और अपनी निजी जिंदगी एंजाय कर रही हैं. उन्होंने लोगों को उस वक्त हैरान कर दिया था जब उन्होंने मुफ्ती अनस सैय्यद से शादी की थी और उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली थीं. सना खान ने अब अपने फैंस को नई खुशखबरी दी है. उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह मां बनने वाली हैं. 

सना खान ने मुफ्ती सैय्यद के यूट्यूब चैनल पर अपने प्रेग्नेंट होने के बारे में बताया है. इस खबर से सना के फैंस में खुशी की लहर है. सना से जब पूछा गया कि आपको अम्मी बन कर कैसा लगेगा तो उन्होंने कहा कि बहुत अच्छा. हम इसका इंतेजार कर रहे हैं. यह बहुत अच्छा सफर होगा. मैं इंतिजार कर रही हूं कि मेरा बच्चा मेरे हाथ में होगा.

देखें वीडियो

इससे पहले सना ने लोगों को तब चौंका दिया था जब उन्होंने नवंबर साल 2020 में अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थीं. लोगों उनकी बात पर यकीन ही नहीं हो रहा था. सोशल मीडिया पर उनके शौहर अनस को लेकर बहस चल पड़ी थी. लेकिन सना फिल्मी दुनिया से दूर जा चुकी थीं. 

शादी के बाद सना सोशल मीडिया पर अपनी हर तरह मौके की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती थीं. ऐसे में कई लोगों ने उन पर सवाल उठाए थे. लोगों ने कहा था कि मुसलमान औरतों का इस तरह सोशल मीडिया पर फोटो डालना ठीक नहीं. हालांकि एक तबका ऐसा भी था जो उन्हें बहुत पसंद कर रहा था. 

अब सना ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर लोगों को दी है. उम्मीद की जा रही है कि वह जल्द ही यानी जून में मां बनेंगी. 

ख्याल रहे कि सना खान साल 2019 में दिल टूटा था. इसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को बाय-बाय कह दिया. इसके बाद उन्होंने इस्लाम के हिसाब से अपनी जिंदगी गुजारने का फैसला किया. इसी दौरान उन्होंने मुफ्ती सैय्यद से शादी कर ली. उन्होंने अपनी शादी के बाद कई महीने बहुत खुशी से बिताए. हाल ही में सना ने बताया था कि साल 2020 में उन्हें चलती हुई कब्रें दिखती थीं. इसके बाद उन्होंने अपने अंदर बदलाव किया. 

इसी तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news