Samantha Ruth Prabhu ने भारी डिमांड को देख बढ़ाई अपनी फीस, जानें कितनी हुई बढ़ोतरी
Advertisement

Samantha Ruth Prabhu ने भारी डिमांड को देख बढ़ाई अपनी फीस, जानें कितनी हुई बढ़ोतरी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल अदाकाराओं में शुमार की जाने वाली एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपनी खूबसूरत ड्रेस, तो कभी काम की वजह से वो चर्चा का मौजू बनी रहती हैं.

Samantha Ruth Prabhu ने भारी डिमांड को देख बढ़ाई अपनी फीस, जानें कितनी हुई बढ़ोतरी

Samantha Ruth Prabhu Fees: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल अदाकाराओं में शुमार की जाने वाली एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपनी खूबसूरत ड्रेस, तो कभी काम की वजह से वो चर्चा का मौजू बनी रहती हैं. पिछले साल एक्टर नागाचैतन्य से तलाक के बाद भी वो खबरों में छा गई थीं. इसके अलावा कुछ ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए कई आरोप भी लगाए थे. हालांकि सामंथा ने सभी को बड़े ही आसानी से संभाला. 

यह भी देखें: Raveena Tandon Birthday: कॉलेज में मिले फिल्म के ऑफर तो बीच में ही छोड़ दी पढ़ाई, कम उम्र में ही बनीं नानी

सामंथा की नई फीस की होगी इतनी रकम

ऐसे में एक बार फिर सामंथा चर्चा का विषय बनी हुई हैं दरअसल, अब सामंथा ने अपनी फीस फिर एक बार और बढ़ा दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा अपनी बढ़ती डिमांड को देखते हुए अपनी फीस में भी बढ़ोतरी कर दी है. बता दें कि सामंथा पहले एक फिल्म के लिए 3 से 5 करोड़ रुपये चार्ज करती थीं तो अब वहीं इसे बढ़ाकर 3 से 8 करोड़ रुपये कर दिया है.

यह भी पढ़ें: Delhi Air Pollution: दिल्ली की हवा में सुधार, लेकिन अब भी ‘खराब’ श्रेणी में दर्ज AQI

ओ अंटावा गाने से बढ़ी मांग

सामंथा ने यह फैसला अपनी भारी मांग को लेकर किया है और यह बात बिल्कुल सच है कि उनकी डिमांड पहले से काफी बढ़ गई है और उनकी मांग पुष्पा फिल्म में ओ अंटावा गाने पर लगाए ठुमकों की वजह से बढ़ी है. इस आइटम सॉन्ग के बाद यह साबित हो गया कि सामंथा एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ गजब की डांसर भी हैं.

यह भी पढ़ें: 10 कश्मीरी पंडित परिवारों ने छोड़ी घाटी, कहा- स्थिति हमारे रहने लायक नहीं

यशोदा के टीजर ने ही काट दिया गदर

सामंथा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो फिल्म 'यशोदा' 11 नवंबर रिलीज होने वाली है. फिल्म का टीजर रिलीज होते ही चर्चा में बना हुआ है. 1 मिनट 14 सेकेंड के टीज़र में सस्पेंस के साथ जबरदस्त थ्रिलर देखने को मिला है. टीजर के बाद अब फैंस इस फिल्म के ट्रेलर तक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो कल यानी 27 अक्तूबर को शाम 5:36 पर रिलीज होगा. 'यशोदा' के अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'शाकुंतलम' में भी नज़र आएंगी. जिसकी रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है.

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

Trending news