सलमान ख़ान ने किया बड़ा ख़ुलासा, बताया ये एक्टर्स स्टारडम में हैं मेरे भी गुरु
Advertisement

सलमान ख़ान ने किया बड़ा ख़ुलासा, बताया ये एक्टर्स स्टारडम में हैं मेरे भी गुरु

Salman Khan: सलमान ख़ान कई बरसों से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. उनकी की शोहरत से पूरी दुनिया वाक़िफ़ है. सलमान ख़ान को हिट फिल्म की गारंटी माना जाता है. लेकिन किसी मानते हैं सलमान ख़ुद से भी बड़ा स्टार?, जानिए इस ख़बर में. 

सलमान ख़ान ने किया बड़ा ख़ुलासा, बताया ये एक्टर्स स्टारडम में हैं मेरे भी गुरु

Salman Khan: सलमान ख़ान के करोड़ों चाहने वाले हैं. पूरी दुनिया में उनके प्रशंसकों की बड़ी तादाद मौजूद है. सलमान ख़ान का स्टारडम किसी से छिपा नहीं हैं. सलमान को बड़े और बच्चे दोनों ही पसंद करते हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अपने एक पुराने इंटरव्यू में सलमान ख़ान ने मशहूर अदाकार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और कुमार गौरव (Kumar Gaurav) को अपने से बड़ा स्टार बताया था. 2017 में एक  इंटरव्यू के दौरान सलमान ने कहा था कि अगर स्टारडम की तुलना की जाए तो उनके पास इन एक्टर्स का 10 फीसद भी नहीं है. वहीं सलमान ख़ान ने दिलीप कुमार और अमिताभ बच्चन की भी तारीफ की थी.

राजेश खन्ना और कुमार गौरव का स्टारडम मैंने देखा है: सलमान

समाचार एजेंसी को दिए एक इंटरव्यू में सलमान ख़ान ने कहा था, "मुझे नहीं लगता कि कोई भी दिलीप कुमार से बड़ा है. उसके बाद अमिताभ बच्चन हैं, वह आज भी काम कर रहे हैं और हर जगह हैं. आपको लगता है कि हम लोग लोकप्रिय हैं तो (यह सच नहीं है)  मुझे लगता है कि राजेश खन्ना से बड़ा कोई नहीं है और दूसरे कुमार गौरव थे. मैंने दोनों का स्टारडम देखा है और यह अविश्वसनीय था. इसलिए, जब स्टारडम की तुलना की जाती है तो मुझे लगता है कि मेरे पास इनका 10 फीसद भी नहीं है."

'हर शॉट में ईमानदारी होनी चाहिए'

वहीं 'सुपरस्टार' कहे जाने के बारे में सलमान ख़ान ने कहा था, "यह एक्टिंग सिर्फ एक काम है. मैं अपने जीवन का पल-पल जीता हूं और हर पल में अपना सर्वश्रेष्ठ परफॉर्म करता हूं. चाहे आप कहीं भी हों, आपको हमेशा यह सोचना चाहिए कि आप वहां कैसे उठे और अपनी पहली फिल्म के लिए जिस तरह से काम किया, उस तरह से हर शॉट में ईमानदारी होनी चाहिए."

जल्द 'बिग बॉस' के 16 वें सीज़न में दिखाई देंगे

बता दें कि सलमान ख़ान अपने आने वाली एक्शन कॉमेडी फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" में पूजा हेगड़े के साथ नज़र आएंगे. इसके अलावा सलमान, कैटरीना कैफ के साथ टाइगर सीरीज़ की टाइगर 3 भी दिखाई देंगे है, जो 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसके अलावा सलमान ख़ान जल्द ही "बिग बॉस" के 16 वें सीज़न को होस्ट करते दिखाई देंगे.

इस तरह की ख़बरों के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें

Trending news