Rubina Dilaik: क्या गुड न्यूज़ देने वाली हैं एक्ट्रेस रुबीना दिलैक? ट्वीट करके बताई सच्चाई
Advertisement

Rubina Dilaik: क्या गुड न्यूज़ देने वाली हैं एक्ट्रेस रुबीना दिलैक? ट्वीट करके बताई सच्चाई

Rubina Dilaik Pregnancy Rumours: मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों ख़ूब चर्चा में हैं. हाल ही में जब वह पति अभिनव शुक्ला के साथ एक क्लिनिक के बाहर देखी गईं तो उनकी प्रेगनेंसी को लेकर अफ़वाह और तेज़ हो गई. 

Rubina Dilaik: क्या गुड न्यूज़ देने वाली हैं एक्ट्रेस रुबीना दिलैक? ट्वीट करके बताई सच्चाई

Rubina Dilaik: बिग बॉस 14 की विजेता और मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. रुबीना जितनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ़ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं, उतनी ही ज़्यादा चर्चा उनकी निजी जीवन की भी होती है. वहीं, ग्लैमर इंडस्ट्री में आए दिन एक्ट्रेस-एक्टर को लेकर अफ़वाहों का बाज़ार गर्म रहता है और कोई-कोई ख़बर गर्दिश करती रहती है. रुबीना के गर्भवती होने की अफवाह बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर ख़ूब उड़ रही है. फैन्स भी एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी को लेकर उत्साहित हैं. वे जानना चाहते हैं कि आख़िर उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस रुबीना के हर कब नए मेहमान की एंट्री होगी.

क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुईं रुबीना
हाल ही में एक्ट्रेस रुबीना को अपने पति अभिनव के साथ एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुईं तो उनकी प्रेगनेंसी को लेकर ख़बरें और तेज़ हो गईं. दरअसल, अभिनव और रुबीना की शादी को चार साल हो गए हैं. ऐसे में फैंस को इंतेज़ार है कि कब कपल उन्हें गुड न्यूज़ की देंगे. हाल ही में रुबीना को अभिनव के साथ एक बिल्डिंग के बाहर देखा गया. इसी बिल्डिंग में डॉक्टर का क्लिनिक भी है. बस फिर क्या था, फैन्स रुबीना की प्रेगनेंसी को लेकर क़यास लगाने लगे. फैंस को लगा कि रुबीना गुड न्यूज़ देने वाली हैं और वे अपना चेकअप करवाने आई हैं. प्रेगनेंसी की अफ़वाह बढ़ता देख रुबीना को सच्चाई बताने के लिए सामने आना पड़ा. रुबीना ने अपनी बात रखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा किया.

 

फिलहाल कोई गुड न्यूज़ नहीं: रुबीना
रुबीना दिलैक अपने लेटेस्ट ट्वीट में लिखा, "प्रेग्नेंसी को लेकर एक ग़लत धारणा, अभिनव अगली बार किसी बिल्डिंग में जाने से पहले हमें चेक करना होगा कि वहां कोई क्लीनिक तो नहीं है. भले ही हम वहां किसी काम से, काम की मीटिंग से, क्यों न जा रहे हों". वहीं, अभिनव शुक्ला ने रुबीना के इस ट्वीट पर बंदर इमोजी कमेंट किया. तो फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने इस ट्वीट से साफ़ कर दिया है कि वे फिलहाल गर्भवती नहीं हैं और लोग इस तरह की ग़लत अफ़वाहें फैलाना बंद करें.

 

Watch Live TV

Trending news