विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना जल्द करेंगे सगाई, क्या सच में बजेगी शहनाई?
Advertisement

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना जल्द करेंगे सगाई, क्या सच में बजेगी शहनाई?

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) खाफी समय से चर्चे में चल रहे हैं की वह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन अभी तक इन दोनों कपल्स ने अपने रिश्ते के बारे में मीडिया में कोई बयान नहीं दिया है. अब ये खबर सुनने को मिल रही है की दोनों सगाई करने जा रहें हैं.

 

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना जल्द करेंगे सगाई, क्या सच में बजेगी शहनाई?

साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने कपल्स विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) काफी समय से चर्चे में हैं की वह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इन दोनों कपल्स ने अपने रिश्ते को लेकर मीडिया में कोई बयान नहीं दिया है. आपको बता दें की नए साल पर भी एक खबर सामने आई थी कि दोनों ने न्यू ईयर एक साथ मनाया है. वहीं अब दूसरी ओर ये रूमर्ड चल रहा है की कपल सगाई करने जा रहे हैं. जी हां सही सुना आपने ऐसी खबरे आ रही है की दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है.

कब हो रही है कपल्स की सगाई ?
एक रिपोर्ट के अनुसार, विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना कुछ दिनों में सगाई करने वाले हैं. ऐसा बताया जा रहा है की ये कपल्स फरवरी के दूसरे वीक में सगाई करने जा रहा है. ये खबर सच है या झूठ ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा.

विजय और रश्मिका कब मिले पहली बार?
विजय और रश्मिका की पहली मुलाकात फिल्म 'गीता गोविंदम' की शूटिंग के समय हुई थी. ऐसा कहा गया है कि इस फिल्म के समय ही दोनों कपल्स एक-दूसरे के नजदीक आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म किया था,और फिर इसके बाद दोनों 'डियर कॉमरेड' में दिखे थे.

काम के मोर्चे पर
काम के मोर्चे पर, रश्मिका वर्तमान में अल्लू अर्जुन के साथ 'पुष्पा 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में, उन्होंने हैदराबाद में पुष्पा की कुछ शूटिंग पूरी की और मुंबई में फिल्म एनिमल की सक्सेस पार्टी में भी शामिल हुई. वहीं दूसरी ओर विजय देवराकोंडा 'फैमिली स्टार' में मृणाल ठाकुर के साथ नजर आएंगे.

Trending news