Ranbir Kapoor ने किया बड़ा खुलासा, Alia Bhatt गुस्से में उन्हें देती हैं धमकी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1357395

Ranbir Kapoor ने किया बड़ा खुलासा, Alia Bhatt गुस्से में उन्हें देती हैं धमकी

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया है. आपको बता दें हालही में जोड़े की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई है. इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ की कमाई कर ली है.

Ranbir Kapoor ने किया बड़ा खुलासा, Alia Bhatt गुस्से में उन्हें देती हैं धमकी

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की क्यूट जोडियों में शुमार होती है. हालही में दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई है. यह फिल्म काफी अच्छी कमाई कर रही है. इस फिल्म की सक्सेस के बाद रणबीर कपूर का अपने रिश्ते को लेकर बयान सामने आया है. उन्होंने बताया है कि कैसे आलिया कभी-कभी उन पर हावी हो जाती हैं.

रणबीर कपूर ने किया खुलासा

ब्रह्मास्त्र फिल्म रिलीज होने के बाद रणबीर कपूर ने एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि आलिया ने उनकी जिंदगी को बेहतर बनाया है. लेकिन वह कई बार उनपर हावी हो जाती हैं. वह मोड में चली जाती हैं जब वह मुझे हद से ज्यादा परेशान करने लगती हैं. रणबीर कहते हैं कि मैं आलिया भट्ट की काफी इज्जत करता हूं. मैं उन्हें एक एक्टर और एक शख्सियत के तौर पर काफी मावता हूं.

लेकिन कई बार आलिया मुझ पर काफी हावी हो जाती हैं. वह काफी गुस्सेल हैं. उन्हें जब गुस्सा आता है तो वह मुझे धमकी भी देती हैं. लेकिन मेरे पास दुनिया की सबसे बेस्ट मैनेजर हैं वह हैं आलिया. रणबीर ने बताया कि जब भी उन्हें कुछ भी कराना होता है को वह आलिया से कराते हैं क्योंकि उनके पास दुनिया के सबसे बेहतर मैनेजेरियल स्किल हैं. उनकी वजह से मेरी दुनिया आसान हो गई है.

यह भी पढ़ें: Ind vs Aus मैच से पहले Hardik Pandya और Virat Kohli का डांस वीडियो वायरल

आलिया के बगैर खाना भी नहीं खाते हैं रणबीर

रणबीर आलिया से बेइंतेहां प्यार करते हैं. हालही में गिए गए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कहा था कि वह आलिया उनके लिए बेहद जरूरी हैं. वह उनके बगैर कुछ खाते पीते भी नहीं हैं. रणबीर कहते हैं कि हम एक दूसरे के साथ रोमांस करें या फिर बात करें. वो बस मेरी साथ बैठी रहनी चाहिए.

आपको बता दें कुछ दिल पहले ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई है. इस फिल्म ने भारत में 197 करोड़ रुपयों की कमाई की है. वहीं वर्ल्ड वाइड फिल्म ने 300 करोड़ रुपयों की कमाई की है. फिल्म जल्द ही द कश्मीर फाइल्स का रिकॉर्ड तोड़ देगी.

Trending news