राखी की बढ़ीं मुश्किलें, मीटू आरोपी साजिद खान का सपोर्ट लेना पड़ा भारी, FIR दर्ज
Advertisement

राखी की बढ़ीं मुश्किलें, मीटू आरोपी साजिद खान का सपोर्ट लेना पड़ा भारी, FIR दर्ज

FIR Against Rakhi Sawant: शर्लिन चोपड़ा ने एक्ट्रेस राखी सावंत और उनकी वकील के खिलाफ आपत्तिजनक कंटेट इस्तेमाल करने पर FIR दर्ज कराई है. राखी सावंत ने भी शर्लिन चोपड़ा पर आपत्तिजनक भाषा के इस्तेमाल के इल्ज़ाम में FIR दर्ज करवा दी है.

राखी की बढ़ीं मुश्किलें, मीटू आरोपी साजिद खान का सपोर्ट लेना पड़ा भारी, FIR दर्ज

FIR Against Rakhi Sawant: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन अपनी बयानबाज़ी के चलते खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं. अब वह अपने एक बयान को लेकर मुश्किल में फंस गई हैं. दरअसल पिछले कुछ दिनों से राखी सावंत मीटू (Me Too) आरोपी साजिद खान को सपोर्ट करती नज़र आ रही हैं. अब वही सपोर्ट उनपर भारी पड़ गई है. सिर्फ राखी पर ही नहीं बल्कि उनकी वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट के खिलाफ एफआईआर रजिस्टर हुई है. दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354A, 500, 504, 509 और आईटी एक्ट 67A के तहत FIR दर्ज कराई गई है.

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा की हमशक्ल हैं महिमा चौधरी की बेटी अर्याना! हर तरफ हो रहे चर्चे

शर्लिन चोपड़ा ने कराई FIR

राखी सावंत के खिलाफ FIR शर्लिन चोपड़ा ने दर्ज कराई है. मुंबई पुलिस के मुताबिक हाल ही में राखी सावंत ने अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था और साथ ही उनका एक कथित पॉर्न वीडियो भी दिखाया था. वहीं दूसरी तरफ राखी सावंत ने भी शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने के इल्ज़ाम में FIR दर्ज कराई है. राखी ने अपनी शिकायत में कहा कि शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने राखी सावंत पर कई बॉयफ्रेंड रखने का इल्ज़ाम लगाया था. इससे पहले राखी ने शर्लिन चोपड़ा पर मानहानि का केस किया था.

यह भी पढ़ें: 80 करोड़ के लॉटरी विनर तलाश रहे पैसों को खर्च करने वाली लड़की, बोले- गोरी या सांवली..

शर्लिन चोपड़ा ने किया ट्विट

राखी सांवत के FIR करने के बाद शर्लिन चोपड़ा ने राखी के खिलाफ ट्विट में लिखा कि- 'हमारी लड़ाई यौन शोषण और यौन शोषण करने वालों के खिलाफ है. इंसाफ की गुहार लगाना हमारा संवैधानिक हक है. ये हक हमसे कोई भी नहीं छीन सकता है. ये बात हमारे आरोपियों की बहनें सुन ले और समझ लें. न्यूडिटी का मतलब रज़ामंदी नहीं'. ख़बरों के मुताबिक शर्लिन चोपड़ा FIR में आगे की जांच के बारे में पूछताछ करने 10 नवंबर को पुलिस स्टेशन जाएंगी. हालांकि अपनी बयानबाज़ी के चलते दोनों एक्ट्रेस मुश्किल में पड़ गई हैं और उनकी यह लड़ाई रुकने का नाम नहीं ले रही है.

Watch Live TV

Trending news