कॉमेडियन राजू श्रीवास्त की हालत बेहद गंभीर, अब सिर्फ दुआओं का ही सहारा; दोस्त सुनील पाल ने दी ताजा जनकारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1309193

कॉमेडियन राजू श्रीवास्त की हालत बेहद गंभीर, अब सिर्फ दुआओं का ही सहारा; दोस्त सुनील पाल ने दी ताजा जनकारी

Raju Srivastava health update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत अब भी काफी गंभीर बनी हुई है. उनकी सांसें चल रही हैं और जिस्म के बाकी हिस्सों ने काम करना बंद कर दिया है. उन्होंने लोगों ने राजू श्रीवास्तव के लिए लोगों से दुआ करने की अपील की है.

कॉमेडियन राजू श्रीवास्त की हालत बेहद गंभीर, अब सिर्फ दुआओं का ही सहारा; दोस्त सुनील पाल ने दी ताजा जनकारी

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत आए दिन बिगड़ती जा रही है. बताया जा रहा है कि डॉक्टर्स ने भी अब जवाब दे दिया है. वह पिछले 9 दिनों से एम्स अस्पताल के आईसीयू में वेंटिलेटर पर ही हैं. राजू श्रीवास्तव के करीबी दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल ने उनकी सेहत को लेकर जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि फिलहाल राजू की सांसें चल रही हैं. जिस्म के बाकी हिस्सों ने काम करना बंद कर दिया है. उन्होंने राजू श्रीवास्तव के लिए लोगों से दुआ करने की अपील की है.

सुनील पाल लगातार राजू श्रीवास्तव के परिवार के राब्ते में हैं. हाल ही में सुनील पाल ने राजू के भतीजे के हवाले से बताया था कि राजू के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है और लोग उनके के लिए दुआ करें. वहीं आने वाले कुछ घंटे राजू श्रीवस्ताव के लिए काफी क्रिटिकल बताए जा रहे हैं. उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं नजर आ रहा है. अभी के लिए उन्हें लाइफ सपोर्ट पर रखा है.  

ये भी पढ़ें: Bilkis Bano Case: BJP MLA सीके राउलजी का बड़ा बयान; बोले बिलकिस बानो के दोषी थे "संस्कारी ब्राह्मण"

राजू श्रीवास्तव को एम्स के कार्डियोलॉजी न्यूरो साइंस बिल्डिंग के आईसीयू में भर्ती किया गया है. परिवार और फैंस राजू की सेहत की के लिए लगातार दुआ कर रहे हैं. राजू के परिवार वाले के कहना है कि वह एक फाइटर हैं और वापसी कर लेंगे. हालांकि, अभी राजू वेंटिलेटर पर ही हैं. पिछले आठ दिनों में राजू की तबीयत में ना के बराबर ही सुधार देखने को मिला है.

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को जिम के लिए गए थे, जहां वह जिम के दौरान, ट्रेडमिल पर चलते हुए गिर गए थे. उन्हें दिल का दौड़ा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली में एम्स में भर्ती कराया गया था. एक पहले तक उनकी हालत ठीक बताई जा रही थी, लेकिन एक दिन बाद ही उनकी हालत खराब हो गई. राजू की उम्र फिलहाल 58 साल है. वह 80 के दशक से ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं. साल 2005 में आए स्टैंड-अप रियलिटी कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में हिस्सा लेने के बाद लोगों के दरमियान उनकी शोहरत फैलती चली गई.

fallback

ये वीडिये भी देखिए: Raju Srivastava Brain Dead: जानें उस बीमारी के बारे में जिससे Raju Srivastava नहीं कर पर रहे रिकवरी, क्या होता है Brain Dead?

Trending news