Raju Srivastava: पहली नज़र में जिस लड़की से हुआ था प्यार 12 साल तक किया उसका इंतज़ार, ऐसी रही लव लाइफ
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1360957

Raju Srivastava: पहली नज़र में जिस लड़की से हुआ था प्यार 12 साल तक किया उसका इंतज़ार, ऐसी रही लव लाइफ

कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव की लंबे इलाज के दौरान मौत हो गई है. फिल्मी दुनिया में शोक की लहर दौड़ गई है. राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते वक़्त दिल का दौरा पड़ा था.

Raju Srivastava: पहली नज़र में जिस लड़की से हुआ था प्यार 12 साल तक किया उसका इंतज़ार, ऐसी रही लव लाइफ

Raju Srivastava Dies At 58 Age: कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव की लंबे इलाज के दौरान मौत हो गई है. फिल्मी दुनिया में शोक की लहर दौड़ गई है. राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते वक़्त दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद उन्हें एम्स हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन 40 दिन बाद राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

fallback

इस मौके पर आज हम आपको राजू श्रीवास्तव की पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक किस्सा बताएंगे जिसके काफी कम लोग जानते है. यह किस्सा उनकी लव स्टोरी से जुड़ा है जो कि उनकी तरह ही एकदम अलग है. राजू की लव स्टोरी किसी बॉलीवुड फिल्म की कहानी से कम नहीं है क्योंकि राजू श्रीवास्तव ने अपने प्यार को पाने के लिए 12 साल तक इंतज़ार किया था. 12 साल के लंबे इंतज़ार के बाद वह अपना प्यार हासिल करने में कामयाब रहे.

यह भी पढे़ं: सासाराम में पटरी से उतरी मालगाड़ी, जानें कौन से रेल रूट्स हुए प्रभावित?

पहली नज़र में हुआ था प्यार

fallback

राजू श्रीवास्तव अपने भाई की बारात में फतेहपुर गए थे. जहां उनकी नज़र एक लड़की पर गई जिसे देखते ही उन्हें पहली नज़र में प्यार हो गया. उन्होंने तभी ठान लिया ता कि अगर वह शादी करेंगे तो उसी लड़की से करेंगे वरना ज़िंदगीभर कुवारा रहेंगे.

लड़की निकली भाभी की चचेरी बहन

लड़की को देखते ही राजू मन ही मन में उसे अपना जीवनसाथी मान चुके थे. उन्होंने जब उस लड़की के बारे में जानकारी जुटाई तो उन्हें मालूम पड़ा कि वह तो उनकी भाभी की चचेरी बहन निकली. जिसका नाम था शिखा. जो इटावा में रहती थी. बस फिर क्या था राजू ने बार बार किसी ना किसी बहीने से शिखा के घर आना जाना शुरू कर दिया और शिखा से बातचीत शुरू कर दी. उसी दौरान राजू को ये भी क्लियर हो गया था कि शिखा भी उनको लाइक करती हैं.

यह भी पढ़ें: बड़ा हादसा! ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचला, 4 की मौत 3 घायल

12 साल के इंतज़ार के बाद मिला प्यार

fallback

शिखा से वह मिलत जुलते रहे लेकिन कभी अपने दिल की बात ज़ुबा पर नहीं ला पाए. लाते भी किस बुनियाद पर? उस वक्त राजू का करियर भी नहीं बना था. शिखा की चाहत में राजू साल 1982 में करियर बनाने मुंबई आ गए. महानगरी में राजू ने खूब संघर्ष किया जिसके बाद वह अपनी एक अलग जगह बना पाए. 12 साल का लंबा इतज़ार और करियर के सेट होने के बाद राजू में अपनी बात रखने की हिम्मत आई जिसके लिए उन्होंने पहले अपने घरवालों के सामने बात रखी ताकि वह शिखा का हाथ उनके लिए मांग सके. शिखा के घर पर बात पहुंचने के लिए शिखा के भाई राजू के मुंबई वाले घर में आकर उनका लाइफस्टाईल, कारोबार और घर बाहर देख कर राज़ी हो गए.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news