Raju Srivastav News: राजू श्रीवास्तव की फिर बिगड़ी हालत; डेड हालत में पहुंचा ब्रेन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1308304

Raju Srivastav News: राजू श्रीवास्तव की फिर बिगड़ी हालत; डेड हालत में पहुंचा ब्रेन

Raju Srivastav News: राजू श्रीवास्तव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार उनका ब्रेन लगभग डेड कंडीशन में पहुंच गया है. डॉकटर्स ने उनकी हेल्थ के बारे में अहम जानकारी दी है.

Raju Srivastav News: राजू श्रीवास्तव की फिर बिगड़ी हालत; डेड हालत में पहुंचा ब्रेन

Raju Srivastav News: दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव कई दिनों से दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. अब उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राजू श्रीवास्तव का ब्रेन लगभग डेड हालात में पहुंच गया है. रिपोर्ट के अनुसार यह जानकारी राजू के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना के जरिए दी गई है. उन्होंने कहा है कि अब सब भगवान भरोसे है. अब वही कुछ करिश्मा करने वाला है.

राजू श्रीवास्तव का ब्रेन नहीं कर रहा है काम

राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार लाने के लिए डॉक्टर्स काफी कोशिशों में जुटे हुए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक अजित सक्सेना ने जानकारी दी है कि डॉक्टर्स का कहना है कि राजू का ब्रेन काम नहीं कर रहा है. वह डेड हालत में पहुंच चुका है. इसके अलावा उनका हार्ट भी काम नहीं कर रहा है. सब लोग परेशान हैं और उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है.

जिम में हुआ था कार्डिएक अरेस्ट

आपको बता दें 10 अगस्त के दिन राजू श्रीवास्तव अपने जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया. जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया. पिछले 8 दिनों से उनकी हालक काफी संजीदा है. डॉक्टर्स की काफी कोशिशों के बाद उन्हें होस नहीं आ रहा है.

एमआरई की रिपोर्ट में खुलासा

कुछ दिनें पहले राजू श्रीवास्तव की एमआरआई रिपोर्ट भी आई थी. जिसमें ब्रेन में इंजरी देखी गई थी. यह इंजरी दिमाग तक ऑक्सीजन ना पहुंचने के कारण हुई थी. जिसके बाद कहा गया था कि उन्हें होश आने में कम से कम 2 हफ्ते लग सकते हैं.

एक्टर ने बताया राजू का हाल

हालही में एक्टर शिखर सुमन ने राजू श्रीवास्तव की कंडीशन की जानकारी दी थी. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि राजू श्रवास्तव की हालत को लेकर अपडेट यह है कि उनकी कंडीशन आज भी स्टेबल है. लेकिन अभी वह बेहोश हैं और स्टेबल हैं. उन्हें रिकवर होने में अभी हफ्ता लगेगा.

Trending news