इस दिन रिलीज होगा Pushpa 2 का टीजर, अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर आएगा ट्रेलर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1639490

इस दिन रिलीज होगा Pushpa 2 का टीजर, अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर आएगा ट्रेलर

Pushpa 2 Release: सोशल मीडिया पर कुछ लोग दावा कर रहे हैं. 5 अप्रैल को रश्मिका मंदाना का जन्मदिन है, उस दिन फिल्म पुष्पा 2 का टीजर रिलीज होगा. इसके बाद 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन का जन्मदिन है इस दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा.

इस दिन रिलीज होगा Pushpa 2 का टीजर, अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर आएगा ट्रेलर

Pushpa 2 Release: साउथ की फिल्मों का क्रेज अब उत्तर भारत में भी बढ़ रहा है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'पुष्पा दा राइज' को साउथ के साथ उत्तर भारत के लोगों ने खूब पसंद किया. इस फिल्म के बाद अल्लू अर्जुन काफी मशहूर हो गए हैं. फैंस अब उनकी फिल्म 'पुष्पा 2' का इंतेजार कर रहे हैं. खबरें हैं कि अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' जल्द ही रिलीज होगी. ऐसे में फैंस के लिए फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट आया है. यह खबर सुनते ही फैंस का एक्साइटमें लेवर और बढ़ जायेगा.

अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर आएगा ट्रेलर

इन दिनों सोशल मीडिया पर 'पुष्पा 2' ट्रेंड कर रहा है. इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि इस फिल्म का टीजर और ट्रेलर है. बताया जाता है कि फिल्म का टीजर जल्द ही रिलीज होगा. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि फिल्म का टीजर 7 अप्रैल को रिलीज होगा. एक दूसरी पोस्ट में निशित शॉ नाम के वैरिफाइज यूजर ने दावा किया है कि 8 अप्रैल को पुष्पा 2 फिल्म का 3 मिनट का वीडियो रिलीज किया जाएगा. इस वीडियो में फिल्म के कांसेप्ट, प्लॉट और कई चीजों को समझाया जाएगा. इसके अलावा कुछ यूजर्स का दावा है कि 5 अप्रैल को फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का जन्मदिन है उस दिन फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा. इसके बाद 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन का जन्मदिन है इस दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जायेगा. 

यूजर में है पुष्पा 2 का क्रेज

ख्याल रहे कि फिल्म पुष्पा का पार्ट 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुआ था. इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. इस फिल्म का क्रेज अभी भी बना हुआ है. ऐसे में फैंस पुष्पा 2 देखने के लिए फैंस काई एक्साइटेड हैं. फिल्म में अल्लू अर्जुन किस लुक में दिखाई देंगे ये पहले ही सबको पता चल चुका है. अब लोगों को इंतेजार है फिल्म के पहली झलक की. जल्द ही वह भी लोगों के सामने होगा. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news