Video: 'पुष्पा: द रूल' का आया नया पोस्टर, अल्लू अर्जुन ने नए लुक से फैंस को चौंकाया
Advertisement

Video: 'पुष्पा: द रूल' का आया नया पोस्टर, अल्लू अर्जुन ने नए लुक से फैंस को चौंकाया

'Pushpa: The Rule' New Poster: एक्टर अल्लू अर्जुन ने अपने जन्मदिन पर 'पुष्पा: द रूल' का पोस्टर शेयर किया है. इस पर कई महान हस्तियां कमेंट कर रही हैं. इससे पहले फिल्म की क्लिप रिलीज की गई थी.

 

Video: 'पुष्पा: द रूल' का आया नया पोस्टर, अल्लू अर्जुन ने नए लुक से फैंस को चौंकाया

'Pushpa: The Rule' New Poster: साउथ के सुपर स्टार और पुष्पा फिल्म के एक्टर अल्लू अर्जुन का आज जन्मदिन है. उन्होंने अपने जन्मदिन पर अपने फैंस को खास अंदाज में ट्रीट किया है. अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पुष्पा: द रूल (Pushpa: The Rule) का नया पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में अल्लू अर्जुन एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. उन्होंने साड़ी पहनी हुई है. उन्होंने डार्क मेकअप किया हुआ है. अपने चेहरे को लाल और नीले रंग से रंगा हुआ है. साथ ही नाक-कान में गहने पहने हुए हैं. अल्लू अर्जुन आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहा हैं. पोस्टर शेयर करते हुए अल्लू अर्जुन ने लिखा है "पुष्पा द रूल बिगिन". 

पुष्पा 2 का नया पोस्टर:

 

कई हस्तियों ने किया ट्वीट

पोस्टर शेयर करते ही कई जानी मानी हस्तियों ने इस पर कमेंट किया है. कमेंट बॉक्स में राशी खन्ना ने लिखा है "Woahhh", दिशा पटानी और हुमा कुरैशी ने फायर इमोजी कमेंट किया है. इसके अलावा डेविड वार्नर ने लिखा है 'मैं इंतेजार नहीं कर सकता.'

क्लिप पर फैंस ने लुटाया प्यार

इससे पहले फिल्म के मेकर ने पुष्पा 2 की एक क्लिप रिलीज की थी. ये क्लिप 'पुष्पा कहां है' के नाम से रिलीज की गई. इसके रिलीज होते ही ये वायरल हो गई. इसे अब तक 18 मिलियन यूजर ने देख लिया है. 

पुष्पा 2 की वीडियो क्लिप:

दमदार थी पुष्पा: द राइज

पुष्पा फिल्म का पहला पार्ट चंदन की लकड़ी की स्मगलिंग पर आधारित था. समगलिंग के पीछे पुष्पा की ताकत दिखाई गई थी. इसमें मेन रोल में अल्लू अर्जुन थे तो उनके साथ रश्मिका मंदाना थीं. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म खूब चली थी. यह फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई थी. इसका गाना 'ऊ अंटवा', 'श्रीवल्ली' और 'सामी सामी' बहुत मशहूर हुए थे. 
पुष्पा द रूल को सुकुमार ने लिखा है और इसे डायरेक्ट किया है. इसको माइथ्री मूवी मेकर्स के नवीन येरनेनी ने प्रोड्यूज किया है. फिल्म इसी साल के अंत तक रिलीज होगी.

इसी तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news