3 साल बाद भारत लौट रहीं प्रियंका चोपड़ा, स्टोरी शेयर कर हुईं जज़्बाती
Advertisement

3 साल बाद भारत लौट रहीं प्रियंका चोपड़ा, स्टोरी शेयर कर हुईं जज़्बाती

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनस से शादी की थी. वह अब 3 साल बाद अपने घर इंडिया वापस आ रही हैं. इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए दी है.

 

3 साल बाद भारत लौट रहीं प्रियंका चोपड़ा, स्टोरी शेयर कर हुईं जज़्बाती

Priyanka Chopra: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जब से अमेरिकन सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं तब से वह ज़्यादातर अमेरिका में ही रहती हैं. लेकिन अब प्रियंका तक़रीबन 3 साल के बाद इंडिया आ रही हैं जिसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर करते हुए अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की है. वह कोविड-19 के बाद अब अपने घर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: एलन मस्क के ट्वीट 'ट्विटर पर अब कॉमेडी लीगल है' का मुनव्वर फारुकी ने दिया मज़ेदार जवाब

आख़िरकार मैं घर जा रही हूं

fallback

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपने बोर्डिंग पास की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,  ‘आख़िरकार मैं घर जा रही हूं… लगभग तीन सालों के बाद’. साथ ही उन्होंने इमोजी भी लगाई है. हालांकि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा अप्रैल में ही इंडिया आने वाली थीं लेकिन किसी वजह से नहीं आ पाईं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि, “मैं इंडिया जाने के लिए मर रही हूं. इंडिया के हर शहर और स्टेट का अपना अलग अंदाज़ है, अलग ज़बान अलग रहन-सहन है. मतलब अलग कल्चर, अलग खाना, अलग पहनावा और अलग अलग छुट्टियां. तो जब भी मैं दूसरे मुल्क आती हूं हमेशा सोचती हूं कि इस छुट्टी में इंडिया आऊंगी छुट्टियां सेलिब्रेट करूंगी.”

Video: बंदूक की नोक पर लूटी फॉर्च्यूनर, CCTV में कैद वारदात

2018 में की थी निक जोनस से शादी

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के मशहूर सिंगर निक (Nick Jonas) जोनस के साथ 2018 में शादी की थी. निक जोनस सिंगर के साथ-साथ एक्टर और सॉन्ग राइटर भी हैं. उन्होंने अपने बड़े भाईयों के साथ Jonas Brothers नाम से बैंड भी बनाया हुआ है. वहीं प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का ख़िताब जीता था. बॉलीवुड में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2003 में आई फिल्म The Hero: Love Story of a Spy से की थी जिसमें वह सनी देओल के साथ नज़र आईं थी. साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड की फिल्म Baywatch, Isn’t It Romantic, The White Tiger और The Matrix Resurrections में भी काम किया है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इसी साल जनवरी में अपने पहले बच्चे का इस्तक़बाल किया था. जिसे उन्होंने सरोगेसी के ज़रिए लिया था.

इस तरह की ख़बरो को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें.

Trending news