पहली बार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का चेहरा किया सार्वजनिक; लोग बोले- माशा अल्लाह, नजर न लगे
Advertisement

पहली बार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का चेहरा किया सार्वजनिक; लोग बोले- माशा अल्लाह, नजर न लगे

बॉलीवुड- हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोन्स सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने थे, लेकिन वह काफी दिनों ने अपनी बेटी मालती मैरी की सार्वजनिक उपस्थिति के दौरान चेहरा दिखाने से परहेज कर रहे थे. 

पहली बार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का चेहरा किया सार्वजनिक; लोग बोले- माशा अल्लाह, नजर न लगे

वाशिंगटनः बॉलीवुड- हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने आखिरकार लंबे अरसे के बाद अपनी बेटी मालती मैरी के चेहरा सार्वजनिक कर दिया है.अभिनेत्री ने हाल ही में अमेरिका के लॉस एंजिल्स शहर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था, जहां उनके पति निक जोनास ने केविन और जो जोनास के साथ हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार का खुलासा किया है. इसी प्रोग्राम में जब जोनास बुध मंच पर दिखाई दे रहे थे, उसी वक्त प्रियंका पहली पंक्ति अपनी बेटी मालती मैरी के साथ बैठ कर उन दोनों भाईयों की हौसला अफजाई करती हुईं नजर आई. यह पहली बार हो रहा है कि सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी की तस्वीरें स्पष्ट तौर पर दिखाई दी है और वह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इससे पहले प्रियंका और निक दोनों सार्वजनिक मंचों या फैमिली फोटोज में बेटी की तस्वीरों को दिखाने से परहेज कर रहे थे.   

माशा आल्लाह! बहुत प्यारी बच्ची है! 
गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 2018 में 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में ईसाई और हिंदू विधि-विधानों से शादी के बंधन में बंधे थे. बाद में, इस जोड़े ने दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन भी आयोजित किए थे. इस साल की शुरुआत में, दंपति ने पिछले साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के माता-पिता बने थे. लेकिन कभी उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा पब्लिकली रिवील नहीं किया था. पहली बार मालती का चेहरा सामने आने के बाद प्रियंका के भारतीय फैंस उनकी बेटी को दुआएं दे रहे हैं. एक ने लिखा माशा आल्लाह! बहुत प्यारी बच्ची है! किसी की नजर न लगे! 

'जी ले जरा’ में फरहान अख्तर के साथ दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा 
प्रियंका के काम की बात करें तो वह 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और 'सिटाडेल’ जैसी अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाओं पर अभी काम कर रही हैं. रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित 'सिटाडेल’ प्राइम वीडियो ओटीटी पर रिलीज होगी. आगामी साइंस-फिक्शन ड्रामा सीरीज़ का निर्देशन पैट्रिक मॉर्गन कर रहे हैं और इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी नजर आएंगे. बॉलीवुड में, वह फरहान अख्तर की 'जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ काम करेंगी. फरहान अख्तर इससे पहले कैटरीना के साथ 'दिल चाहता है’ और 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी हिट फिल्में कर चुके हैं. 

Zee Salaam

Trending news