Poonam Pandey ने बिकिनी में ढ़हाया कहर; लोग बोले इनके सामने तो 'पुष्पा भी झुक जाए'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1275232

Poonam Pandey ने बिकिनी में ढ़हाया कहर; लोग बोले इनके सामने तो 'पुष्पा भी झुक जाए'

Poonam Pandey Latest News: पूनम पांडे का बिकिनी लुक इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने लेपर्ड प्रिंट बिकिनी पहनी हुई है. उनकी इस वीडियो पर लोग खूब कमेंटबाजी करते नजर आ रहे हैं और यह वीडियो खूब शेयर हो रहा है.

Poonam Pandey ने बिकिनी में ढ़हाया कहर; लोग बोले इनके सामने तो 'पुष्पा भी झुक जाए'

Poonam Pandey Latest News: पूनम पांडे हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उनका बोल्ड अंदाज अकसर लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ाता रहता है. पूनम का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने लेपर्ड प्रिंट बिकिनी पहनी हुई हैं. हमेशा सुर्खियों में रहने वाली पूनम पांडे एक बार फिर बोल्ड अंदाज़ में नज़र आई हैं. वैसे तो अपने ग्लैमर से पूनम अपने फैंस को खुश करती ही रहतीं है. लेकिन आज उनका ये लुक लोगों के होश उड़ाए हुए हैं.

पूनम पांडे ने बिकिनी में चढ़ाया पारा

पूनम पांडे का कुछ हटके अंदाज़ काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में पूनम पांडे पूल साइड खड़ी दिखाई दे रही हैं. जिसमें 'लॉकअप' गर्ल लेपर्ड प्रिंट बिकनी पहनकर जलवे बिखेर रहीं हैं. बिकनी में चेन से डीटेलिंग की गई है. जिसकी वजह से उनका यह लुक और ज्यादा स‌े‌न्सुअल हो रहा है. पूनम पांडे के इस वीडियो को बॉलिवुड पैपराजी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

जिस वक्त यह खबर लिखी जा रही है, उस वक्त कर वीडियो पर 7 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और लोग खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं. फैंस ने पूनम के इस फोटोशूट को भी जमकर प्यार दिया है.   इस फोटो पर कोई चीता गर्ल कहकर पूनम की तारीफ कर रहा है, कोई उन्हें जंगली बिल्ली बुला रहा है. एक फैन ने‌  तो ये तक लिख दिया की इनके आगे तो पुष्पा भी झुक जाएगा.

पूनम पांडे ने रणवीर कपूर न्यूड शूट पर किया था कमेंट

आपको बता दें हालही में रणवीर कपूर ने एक मैगजीन के लिए न्यूज फोटोशूट कराया था. जो कि काफी सुर्खियों में है. इसी शूट को लेकर पूनम पांडे ने कमेंट किया था. पूनम ने मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान कहा था कि रणवीर ने उन्हें उनके ही खेल में मात दे दी. कई लोगों का मानना है कि जल्द पूनम पांडे रणवीर को टक्कर देने वाला शूट करा सकती हैं.

Trending news