Poonam Pandey Death: नहीं रहीं पूनम पांडे, सर्वाइकल कैंसर से हुआ निधन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2090917

Poonam Pandey Death: नहीं रहीं पूनम पांडे, सर्वाइकल कैंसर से हुआ निधन

Poonam Pandey Death: मॉडल और एक्टर पूनम पांडे का निधन हो गया है. जानकारी के मुताबिक उन्हें सर्वाइकल कैंसर था, जिसकी वजह से उनकी मौत हुई है. पढ़ें पूरी खबर

Poonam Pandey Death: नहीं रहीं पूनम पांडे, सर्वाइकल कैंसर से हुआ निधन

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे का निधन हो गया है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनकी टीम ने कहा, "कल रात उनका निधन हो गया है." इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनके अकाउंट से उनकी मौत की जानकारी शेयर की गई है. जिसपर लिखा गया है, "आज की सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है. हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली. दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उसे हमारे जरिए साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं."

पूनम पांडे एक पॉपुलर मॉडल थीं. उनकी लोकप्रियता तब आसमान छू गई जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक वीडियो संदेश में वादा किया था कि अगर भारत फाइनल मैच जीतता है तो वह कपड़े उतार देंगी. अपने दुस्साहसिक दावे के साथ, यह पहली बार था जब उसने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपना ध्यान खींचा था.

अगर बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो पूनम को आखिरी बार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के जरिए होस्ट किए गए लॉक अप के पहले सीज़न में देखा गया था. हालांकि वह शो नहीं जीत सकीं, लेकिन इस शो के जरिए उनके फैंस फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ था. कंगना रनौत के लॉक अप का पहला सीज़न स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने जीता था. इस दौरान कंगना ने काफी सुखियां भी बटोरी थी. पूनम पांडे कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है. उन्हें उनके बोल्ड लुक्स के लिए जाना जाता है. यही वजह है वह काफी सुर्खियों में रहती थीं.

Trending news