Advertisement
photoDetails0hindi

Vaani Kapoor Photos: सर्दी में वाणी ने दिखाया हॉट लुक, फिगर देख फैंस के छूटे पसीने

Vaani Kapoor Photos: वाणी कपूर (Vaani Kapoor) बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन और फिट अदाकाराओं में शुमार होती हैं. वह अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए मशहूर हैं. वह शोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. यहां वह अपने बेहतरीन फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. वाणी कपूर ने सर्दी में हॉट लुक में अपने फोटो शेयर किए हैं. जिन्हें उनके यूजर खुब पसंद कर रहे हैं.

Vaani Kapoor

1/6
Vaani Kapoor

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अक्सर अपनी खूबसूरत और बोल्ड ड्रेस में अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में वाणी कपूर ने जो फोटो शेयर की है उसमें उन्होंने बेहद बोल्ड ड्रेस पहनी है.

Vaani Kapoor

2/6
Vaani Kapoor

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने जो फोटो शेयर की है उसमें स्लीवलेस स्वेटर पहना हुआ है. साथ में वूलेन का मिनि स्कर्ट पहना हुआ है. उनका यह ड्रेस सर्दी के लिहाज से है.

Vaani Kapoor

3/6
Vaani Kapoor

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने स्वेटर में फोटो शेयर की है उसमें वह काफी हॉट लग रही हैं. इन फोटोज को यूजर लाइक कर रहे हैं और उस पर कमेंट कर रहे हैं.

Vaani Kapoor

4/6
Vaani Kapoor

एक यूजर ने वाणी कपूर (Vaani Kapoor) के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि 'आप बहुत प्यारे हो'. एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'ये पहन कर जरा दिल्ली की सड़कों पर उतरो कुल्फी जम जाएगी'.

Vaani Kapoor

5/6
Vaani Kapoor

इससे पहले वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने गोल्डन कलर की स्ट्रैपलेस ड्रेस में फोटो शेयर की थी जो लोगों को काफी पसंद आई थी. वाणी ऐसे ही कई खूबसूरत ड्रेसेज में अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं.

Vaani Kapoor

6/6
Vaani Kapoor

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) पिछेल साल रिलीज हुई फिल्म शमशेरा में नजर आई थीं. इससे पहले 'बेफिकरे' में उनकी  अदाकारी की खूब तारीफ हो चुकी है.