Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1296534
photoDetails0hindi

Photos: इजिप्ट के एक्टर ने किया प्रपोज, Urvashi Rautela ने दिया स्मार्ट जवाब

Urvashi Rautela Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) काफी बोल्ड हैं. वह सोशल मीडया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर यहां अपनी बेहतरीन फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही वह अपने से जुड़ी बातें भी अपने फैंस के साथ साझा करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी अहम बात शेयर की है. आइए जानते हैं.

1/6

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड इंडस्ट्री में कम वक्त में ही बड़े मुकाम पर पहुंची हैं. वह सिर्फ भारत ही नहीं विदेशों में भी काफी फेमस हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने तल्लुक से बड़ा खुलासा किया है. 

2/6

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कहा कि "मैंने बहुत फिल्में नहीं की हैं लेकिन फिर भी मुझे बहुत प्यार मिला. सोचिए अगर मैं ज्यादा फिल्में करूंगी तो कितना प्यार मिलेगा."

3/6

इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) से उनकी लव लाइफ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि एक बार उन्हें इजिप्ट के एक सिंगर ने प्रपोज किया था. इस पर एक्ट्रेस ने कहा था कि उनके पास पहले से ही दो बीवियां हैं.

4/6

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इंटरव्यू में कहा कि जिंदगी में खुद से प्यार करना बहुत जरूरी है. "मैं हमेशा अपनी लाइफ में खुश रहती हूं." उनके मुताबिक एक्टर्स और एक्ट्रेस अपने बारे में और अपनी लव लाइफ के बारे में कोई जवाब नहीं देते.

5/6

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफई एक्टिव हैं. उनकी ड्रेसिंग सेंस काफी अच्छी है जो उनके फैंस को खूब भाती है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) खूबसूरती के मामले में कई बॉलीवुड हसीनाओं को मात देती हैं.

6/6

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के काम की बात करें तो जल्द ही ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ सीरीज में नजर आएंगी. इसमें वह रणदीप हुड्डा के साथ दिखेंगी. रतौला जल्द तमिल फिल्म में डेब्यू कर सकती हैं.